ये साड़ी पहनने के बाद ऐश्वर्या राय हजारों लोगों के बीच हुई शर्मिंदा, जानिये आखिर क्या था इस साड़ी में ..

बॉलीवुड चकाचौंध से भरी एक दुनिया है

जहां आये दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है. यही वजह है कि बॉलीवुड से जुड़ी हर खबर को लोग बहुत दिलचस्पी के साथ पढ़ते हैं. बॉलीवुड में काम कर रहे लोग भी आम इंसान होते हैं. आम इंसान की तरह उनसे भी कभी कभार गलतियां हो जाती हैं. बात करें एक्ट्रेसेस की तो बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस मौजूद हैं जो अपनी खराब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. वहीं, कुछ एक्ट्रेसेस की ड्रेसिंग सेंस इतनी कमाल की होती है कि लड़कियां उन्हें फॉलो करती हैं. लेकिन कभी-कभी ये फैशन दीवा भी कपड़ों के मामले में ऐसी गड़बड़ी कर जाती हैं, जो सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है. उनकी गलती कैमरे में कैद हो जाती है और उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. कभी-कभी कैमरे का एंगल गलत होने के कारण भी उन्हें ooopppss मोमेंट का शिकार होना पड़ता है और ऐसा ही कुछ हुआ हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय के साथ. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है. आइये वीडियो देखे यहाँ नीचे ⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️

‘ऊप्स’ मोमेंट का शिकार हुईं ऐश्वर्या

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने एक ऐसी साड़ी पहनी थी

जिसने उन्हें शर्मिंदगी का शिकार बना दिया. दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या एक म्यूजिक लांच फंक्शन में पहुंची थीं जहां उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. अब आप सोच रहे होंगे कि जरूर उन्होंने कोई रिवीलिंग ड्रेस पहनी होगी. पर आपको बता दें ऐसा कुछ भी नहीं था. ऐश्वर्या इस इवेंट पर एक बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थीं लेकिन उन्हें क्या पता था उनके साथ कुछ ऐसा होने जा रहा है.

अब कैमरे का एंगल कहें या

उनके ब्लाउज का डिफेक्ट, इस वजह से ऐश्वर्या को बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और लोग उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे. हालांकि इसमें गलती ऐश्वर्या की भी नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें लोगों ने भद्दे-भद्दे कमेंट्स दिए. सब उनके ड्रेसिंग सेंस, साड़ी और ब्लाउज पर कमेंट करने लगे.

अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात साल

2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. फिल्म गुरू के सेट पर अभिषेक ने ऐश्‍वर्या को प्रपोज किया जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली. आज अभिषेक और ऐश्वर्या एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है. ऐश्वर्या आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें, फिलहाल ऐश्वर्या पेरिस में अपनी बेटी आराध्या के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

आइये वीडियो देखे यहाँ नीचे ⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *