अमर सिंह के साथ अवैध सं-बंध देखने वालो को जया पर्दा का जवाब, बोली-मैं क्या करवा…

हेलो दोस्तों ,आज हम लाय हैं आपके लिए बड़ी खबर। जयाप्रदा ने अपने और अमर सिंह के रिश्ते की बताइ असलियत। बॉलीवुड और सियासत का बहुत पुराना नाता है। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने राजनीति का दामन थाम लिया ।इन कलाकारों में राज बब्बर ,शत्रुघ्न सिन्हा ,हेमा मालिनी और जयाप्रदा आदि शामिल है और भी बहुत सारे बॉलीवुड के कलाकार राजनीति में आए और राजनीति को छोड़कर चले गए ।इनमें से एक नाम अमिताभ बच्चन का भी है जिन्होंने राजनीति में आने के बाद कुछ ही समय में राजनीति को छोड़ दिया और वापस बॉलीवुड के पर्दे पर चले गए.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा आजम खान के द्वारा सपा में शामिल हुई लेकिन बाद में आजम खान से अनबन होने के कारण उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया. राजनीति छोड़ने के बाद भी जयाप्रदा ने अमर सिंह का साथ नहीं छोड़ा जयाप्रदा को कई बार अमर सिंह के साथ देखा गया.

google

लेकिन अब जयप्रदा ने आखिरकार अपने और अमर सिंह के रिश्ते पर खुलकर बयान दिया है ।उन्होंने कहा है कि अमर सिंह मेरे गॉडफादर हैं यदि मैं उनको राखी भी बांद दूं तो लोग बात करना नहीं छोड़ेंगे ।मुझे लोगों की कोई परवाह नहीं है लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं ?सच सिर्फ मैं जानती हूं और मेरे लिए यही बहुत है.

जयाप्रदा ने अमर सिंह के बारे में बात करते हुए आजम खान पर निशाना साधा। उन्होंने यह बताया कि एक समय ऐसा भी था जब आजम खान ने मुझ पर एसिड से अटैक भी करवाया और ऐसे में मेरा साथ देने वाला कोई नहीं था। जयाप्रदा ने कहा कि मेरी और अमर सिंह की फोटो के साथ छेड़छाड़ करके उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.हमारे बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है उन तस्वीरों के कारण मैं बहुत समय तक परेशान थी और डिप्रेशन का शिकार भी हो गई.

google

मैंने तो खुदखुशी तक करने के बारे में सोच लिया था ऐसे में सिर्फ अमर सिंह थे जिन्होंने मुझे समझाया कि मैं ऐसा ना करूं. उन्होंने कहा कि अगर तुम मुझे राखी भी बांध दोगी तब भी लोग हमारे बारे में ऐसी ही बात करेंगे लोगों का काम ही है दूसरों के बारे में बातें करना और हमें लोगों की बात को अनसुना करना चाहिए.

बातचीत के दौरान जयाप्रदा ने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे रामपुर से टिकट मिला था और चुनाव के समय मुझ पर एसिड से अटैक भी कराया गया उस समय मेरी जान को खतरा था मैं जब घर से बाहर निकलती थी तो मुझे नहीं पता होता था कि मैं शाम को वापस घर आऊंगी भी या नहीं। जयाप्रदा ने इल्जाम लगाया कि आजम खान ने उनको बहुत ही प्रताड़ित किया है ।दोस्तों जयाप्रदा और आजम खान के बीच की मतभेद की बातें तो जगजाहिर है। जयाप्रदा ने यह भी कहा कि
किसी महिला के लिए राजनीति में आना बहुत बड़ी चुनौती है यही कारण है कि उन्होंने सियासत छोड़ दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *