जब दिलीप साहब के अंतिम दर्शन को पहुंचे अमिताभ बच्चन, लोगों ने रोक लिया रास्ता

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार ने बुधवार सुबह मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली. दिलीप साहब की उम्र 98 साल थी और उनकी तबीयत बीते काफी वक्त से खराब चल रही थी. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अंतिम विदाई देने पहुंचे तो नजारा अजीब हो गया. दरअसल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के घर पहुंचने की बजाए सीधे जुहू के उस कब्रिस्तान में पहुंच गए जहां दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब को दफ्नाया गया है.

बिग बी को देखकर क्रेजी हुए फैंस

अमिताभ और अभिषेक के गाड़ी से उतरते ही फैंस क्रेजी होते दिखाई पड़े. उन्होंने जबरदस्त ढंग से हूटिंग करना शुरू कर दिया और अचानक से भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पुलिस को रास्ता क्लीयर करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. क्रेजी फैंस ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का रास्ता ही ब्लॉक कर दिया जिसके बाद बड़ी मुश्किल से वह अंदर जा सके.

कब्र के पास खड़े होकर की प्रार्थना

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की वो तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें वह दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब की कब्र के पास खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने कुछ पल वहां पर खडे़ रहकर दिलीप साहब के लिए प्रार्थना की और इसके बाद वहां से चले गए. एक तरफ जहां कब्रिस्तान के बाहर दिलीप साहब के फैंस का क्रेजी रिएक्शन देखने को मिला वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग काफी नाराज होते दिखाई पड़े.

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के इर्द-गिर्द खड़ी भीड़ को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज होते दिखाई पड़े और उन्होंने कॉमेंट सेक्शन में लिखा कि क्या कोरोना देश से चला गया है? एक यूजर ने लिखा, ‘लोगों का रिएक्शन ऐसा है जैसे हमें कोरोना से कोई डर नहीं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे शर्म आती है हूटिंग करते और तस्वीरें खींचते इन फैंस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *