बर्थडे पर अपनी ही उम्र बताने में अमिताभ बच्चन से हुई चूक, बेटी श्वेता ने इस तरह किया करेक्ट

Amitabh Bachchan made a mistake in telling his own age daughter shweta correct him

मुंबई. गुजरने जमाने की खूबसूरत हीरोइन रेखा (Rekha) 67 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में हुआ था। रेखा इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती से अच्छी-अच्छी हीरोइनों को मात देती है। उन्होंने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। महज 4 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म इंती गुट्टू में काम किया था। वहीं उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म अनजाना सफर थी। अपने करियर, लाइफ और अफेयर्स में कई उतार-चढ़ाव देखने वाली रेखा आज अकेली ही जिंदगी बरस कर रही है। वैसे, ये तो सभी जानते है कि रेखा का अफेयर सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ सुर्खियों में रहा और आज भी दोनों के अफेयर के किस्से लाइमलाइट में आ ही जाते हैं। जया बच्चन (Jaya Bachchan) से शादी करने के कुछ साल भी रेखा-अमिताभ की मोहब्बत के किस्से बी-टाउन के गलियारों में गूंजने लगे थे। नीचे पढ़े आखिर जया बच्चन ने कैसी बचाई अपनी शादीशुदा जिंदगी और कैसे रेखा को निकाला अपने पति की लाइफ से…

बेटी श्वेता ने बताई सही उम्र

अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर उनकी बेटी श्वेता ने तुरंत कमेंट किया. उन्होंने पिता को उनकी सही उम्र बताते हुए लिखा- 79th इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी पोस्ट की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट करके बधाई दे रहे हैं. भूमि पेडनेकर ने कमेंट किया- स्वैग..हैप्पी बर्थडे सर. वहीं रणवीर सिंह ने लिखा- गैंगस्टर. इस पोस्ट को 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

फैंस को कहा शुक्रिया

अमिताभ बच्चन ने अपने शुभचिंतकों और फैंस को रविवार को ब्लॉग पोस्ट करके शुक्रिया कहा.मैं जो धड़कते हुए दिल के साथ महसूस करता हूं उसे अभिव्यक्ति देने में असमर्थ हूं. आप सभी को पर्सनल जवाब देना मु्श्किल है लेकिन मैं जानता हूं आप ये समझते हैं कि आपका अभिवादन मेरे लिए कितना मायने रखता है और ये ही है जो मायने रखता है. मैं आपके अनुसरण के गर्व के साथ चलता हूं और आपके प्यार.

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी इन दिनों क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में नजर आ रहे हैं. वह कंटेस्टेंट के साथ शो में ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आते हैं. बिग बी की फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आए थे. उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में हैं. वह ब्रह्मास्त्र, झुंड और मेडे में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *