मौत के बाद सपने में आया पति, मंदिर बनाकर पूजा करने लगी पत्नी, वीडियो वायरल

हमारे देश में पति-पत्नी के रिश्ते को अटूट माना जाता है लेकिन एक पत्नी ने अपने पति की मौत के बाद जो किया उसने उसे सोशल मीडिया पर चर्चित कर दिया. दरअसल आंध्र प्रदेश की एक महिला ने अपने मृत पति के सम्मान में मंदिर बना दिया और वहां पूजा करने लगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस मंदिर को लेकर महिला ने कहा कि यह उसके अपने पति की याद को जिंदा रखने का तरीका है. इस मंदिर का निर्माण राज्य के प्रकाशम जिले में किया गया है और मृतक की पत्नी के वहां पूजा करने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

पोडिली मंडल के निम्मवनम गांव की निवासी पद्मावती ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्होंने हमेशा अपने परिवार की महिलाओं को ‘अपने पति की पूजा’ करते देखा है. रिपोर्ट के अनुसार, एक सड़क दुर्घटना में उनके पति गुरुकुला अंकिरेड्डी के निधन के बाद, उन्होंने मंदिर बनाने का फैसला किया था. (तस्वीर – वीडियो ग्रैब)

temple

वीडियो में महिला को अपने दिवंगत पति की एक सफेद संगमरमर की मूर्ति को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाया गया है, जिससे उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी. (तस्वीर – वीडियो ग्रैब)

temple

हर शनिवार, रविवार और पूर्णिमा के दिन, पत्नी अपने मृतक पति के लिए एक विशेष पूजा करती है और उनकी याद में लोगों को मुफ्त भोजन कराती है. महिला ने बताया कि स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि अगर वे इस मंदिर में पूजा करते हैं तो उनके साथ कुछ अच्छा होगा. (तस्वीर – वीडियो ग्रैब)

temple

रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने कहा कि उसकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद उसका पति उसके सपने में आया था और उसने उसके लिए एक मंदिर बनाने के लिए कहा था जिसके बाद महिला ने ये फैसला लिया था. (तस्वीर – वीडियो ग्रैब)

temple

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *