सालो बाद गुस्सा हुए राहू और केतु , 5 राशि के लोगो के जीवन में आएगा भयंकर तूफान ..

दोस्तों राहू केतु को सबसे पापी ग्रह

माना जाता है ये जिसकी राशि में आ जाते है उनकी जिन्दगी बर्बाद कर सकते है इसलिए हर कोई इनसे डरता है इस बार राहू केतु क्रोधित हो गए है इनका प्रकोप 5 राशि के जातको को नुकसान पहुंचा सकता है अगर आप राहू केतु के दुष्प्रभाव से बचना चाहते है तो आपके लिए हम आज एक ऐसा उपाय लेकर आए है जिसे करने से आप इनके प्रकोप से बच सकते है.

अगर आपको राहू केतु के प्रभाव से

बचना है तो आप इसके लिए वैदिक मार्ग अपनाए और अपने घर में राहू यज्ञ करवाएं. कई लोगो को लगता है कि उनकी कुंडली में राहू केतु खराब प्रभाव दे रहे है और वे तरह तरह के उपाय करना शुरू कर देते है अगर आप हमारे बताए उपाय करेंगे तो आपको कभी राहू केतु परेशान नही करेंगे. इन उपायों को करने से पहले आपको एक बात का ध्यान रखना है कि अगर आप शराब पीते है तो उसे छोड़ दें और फिर ये उपाय करे.

घर में यथास्थान पर कम से कम

250 ग्राम चांदी का एक ठोस हाथी रख दें इससे आपके उपर राहू केतु का प्रभाव अगर होगा तो वह भी कम होंने लगेगा या खत्म हो जायेगा.
काला या काले – सफेद कुते दोरंगी कुते को रोजाना रोटी खिलाएं इससे जिन्दगी में कभी राहू केतु आपसे नाराज नही होंगे और न आप पर उनकी छाया का कोई बुरा असर पड़ने वाला है.

अपने दोनों कान छिदवायें और 43 दिन तक

उसमे तार डालकर रखे. इससे भी राहू केतु आपके जीवन में कोई बुरा कष्ट आपको नही देंगे और आपके जीवन से हमेशा के लिए उनके नाम का खतरा टल जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *