मनोरंजन

सुनीता के साथ शादी करने से पहले अनिल कपूर का था 25 लड़कियों के साथ अफेयर, और फिर ..

बॉलीवुड के एवरग्रीन यंग पर्सन के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अनिल कपूर कि शादी से पहले २०-२५ गर्ल फ्रेंड थी इस बात कि जानकारी स्वयं अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में दी और ये भी बताया कि शादी से पहले कई लड़कियों को डेट भी किया I

अनिल ने बताया कि उन्हें सुनीता का नंबर उनके एक दोस्त ने प्रैंक कॉल करने के लिए दिया थाअनिल ने उनसे बात की तो उन्हें सुनीता की आवाज से ही प्यार हो गया था 17 मई 1984 में उन्होंने फिल्म साइन की, 18 को प्रपोज किया और 19 को दोनों ने शादी कर ली अनिल कपूर बॉलीवुड का एवरग्रीन यंग पर्सन कहा जाता है,अनिल कपूर के साथ ही उनकी लव स्टोरी भी एवरग्रीन है। अनिल और सुनीता की लव स्टोरी कितनी शानदार है इसका उदाहरण है उनका और सुनीता का प्यार जिसने दशकों बाद भी अपनी चमक नहीं खोई है।

पहली नज़र में प्यार फिर इकरार और फिर शादी, ऐसा केवल फिल्मों में होता है। मगर असल जिंदगी में भी कई दफा ऐसी प्रेम कहानियां देखने को मिलती हैं जिनपर लोगों को यकीन नहीं होता। अनिल की माने तो उन्होंने पहली नजर में ही सुनीता को अपना दिल दे दिया था, लेकिन मुहब्बत का सफर इतना आसान होता तो बात ही क्या होती। हालहि में अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में कबूला कि शादी के पहले उन्होंने कई लड़कियों को डेट किया था और उनकी करीब 20-25 गर्लफ्रेंड्स बन चुकी थी। लेकिन फिर भी उन्हें तलाश थी किसी ऐसे की जिसे देखकर प्यार आए और दिल को सुकून मिले। अनिल को पढ़ाई लिखाई करने का बिल्कुल शौक नहीं था इसलिए वो अधिकतर कॉलेज की कैंटीन में बैठा करते थे। कॉलेज के दौरान है उन्होंने 3-4 लड़कियों को डेट किया। अनिल आगे बताते हैं कि कॉलेज के बाद जब वो फिल्म इंडस्ट्री में आए तो वहां भी 20-25 लड़कियां उनकी गर्लफ्रेंड बनी। लेकिन तब भी उन्हें तलाश थी ऐसी लड़की की जो उन्हें समझे और प्यार करे।

सुनीता से कैसे हुई मुलाकात ?

अनिल ने अपने एक इंटरव्यू में अपने लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। अनिल ने बताया कि उन्हें सुनीता का नंबर उनके एक दोस्त ने प्रैंक कॉल करने के लिए दिया था।  लेकिन जब अनिल ने उनसे बात की तो उन्हें सुनीता की आवाज से ही प्यार हो गया था। इस कॉल के बाद अनिल और सुनीता एक पार्टी में मिले और अनिल का प्यार और गहरा हो गया। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और दोनों दोस्त बन गए।

सुनीता उठाती थी अनिल का खर्च

अनिल कपूर आज भले ही करोड़ों के मालिक हों लेकिन उनके संघर्ष के दिनों में सुनीता ने उनका बहुत साथ दिया। एक समय ऐसा भी था जब अनिल के पास कुछ खास काम नहीं होता था और टैक्सी के पैसे नहीं थे। ऐसे में सुनीता उन्हें पैसे देती थी।

कैसे हुई शादी ?

अनिल कपूर के संघर्ष के दिनों में सुनीता ने उनका बखूबी साथ दिया। 1985 में ” मेरी जंग ” के लिए अनिल को बड़ा ब्रेक मिला और तब जाके उन्होंने सुनीता को प्रपोज करने का फैसला किया। 17 मई 1984 में उन्होंने फिल्म साइन की, 18 को प्रपोज किया और 19 को दोनों ने शादी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button