अनुराग कश्यप, नसीरुद्दीन शाह सहित 600 से ज्यादा हस्तियों की अपील- भाजपा को…

हेलो दोस्तो आज हम लाए हैं आपके लिए आगामी चुनावों से जुड़ी एक बड़ी खबर। दोस्तों चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है मुश्किल से कुछ ही दिन रह गए हैं चुनाव में ।ऐसे में बीजेपी के खिलाफ हर कोई कदम बढ़ा रहा है अभी तक सिर्फ विपक्षी दल ही बीजेपी के पीछे थे लेकिन अब तो पूरी की पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही बीजेपी के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड डायरेक्टर नसीरुद्दीन शाह समेत 600 से ज्यादा बॉलीवुड और आर्ट से जुड़ी हस्तियों ने बीजेपी को वोट ना देने की अपील की है.

सभी हस्तियों ने एक पत्र लिखकर जनता से यह सिफारिश की है कि अपने कीमती वोट देकर बीजेपी को सत्ता से बाहर कर दें। भाजपा को सत्ता से बाहर करने की अपील में अमोल पालेकर नसीरुद्दीन शाह अनुराग कश्यप और उषा गांगुली जैसी चर्चित हस्तियां शामिल है। खबरों की मानें तो इन बॉलीवुड हस्तियों ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि भारत और इसके संविधान की अवधारणा खतरे में है इसलिए आप सभी लोगों से निवेदन है कि आप बीजेपी को वोट ना करें.

google

दोस्तों यह पत्र गुरुवार को जारी किया गया था इस पत्र को 12 भाषाओं में लिखकर इंटरनेट पर डाल दिया गया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पत्र में यह भी कहा गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव देश के इतिहास के सबसे अधिक गंभीर चुनाव है। आज गीत नृत्य औऱ हास्य यह सब खतरे में है हमारा न्याय खतरे में है सरकार ने उन संसाधनों का गलत फायदा उठाया है जहां तर्क वितर्क और बहस कर के फैसले लिए जाते हैं.

लोकतंत्र से वंचित लोगों को सबक सिखाना जरूरी है क्योंकि कोई भी लोकतंत्र बिना विपक्ष की राय, लोगों के तर्क वितर्क और समझ बूझ के काम नहीं कर सकता है इन सब नियमों को तोड़ा गया है।विपक्षी दलों को मौजूदा सरकार ने पूरी तरह से कुचल दिया है। आप लोगों से निवेदन है कि कृपया करके आप लोग इस तरह वोट दें कि इस बार बीजेपी सत्ता से पूरी तरह से बाहर हो जाए। आप सब ज्ञान का संरक्षण करें और कट्टरता घृणा और असहिष्णुता को भारत के बाहर करें.

google

दोस्तों इस पत्र पर शांता गोखले महेश, महेश दत्तानी, कृति जैन, अभिषेक मजूमदार, कोंकणा सेन शर्मा रत्ना पाठक मीता वशिष्ठ मकरंद, अनुराग कश्यप के साथ-साथ कुछ और लोगों के साइन है. दोस्तों यह पहली बार नहीं है कि फिल्मी जगत से भाजपा के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है इससे पहले कई फिल्म लेखकों और डायरेक्टरों समेत 100 लोगों ने भाजपा को वोट ना देने की अपील करवाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *