मलायका को छोड़कर 22 साल छोटी लड़की से चक्कर चला रहे है अरबाज खान,तोहफे में दिया है करोड़ो

arbaaz khan has gifted his girlfriend georgia a flat worth around 3 crores

फ़िल्मी जगत के मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे अभिनेता और सफल निर्माता अरबाज खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म दबंग ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था . इस फिल्म के लिये अरबाज़ खान को राष्ट्रिय पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था .अरबाज की शादी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ हुयी थी .लेकिन अरबाज़ और मलाइका दोनों ने 11 मई 2020 को तलाक ले लिया. जिसके बाद से अरबाज और उनकी गर्लफ्रैंड जॉर्जिया के चर्चे हर तरफ हो रहे है .

कई महंगी गाड़ियों के हैं मालिक

दौलत आने के साथ साथ लोगो शौंक भी वैसे ही होने लगते है. बाकि लोगो की तरह ही अरबाज़ खान को भी लग्जीरियस गाड़ियों का बहुत शौंक है .अरबाज खान के पास करोड़ों की कीमत वाली एक बढ़कर एक गाड़ी है . अरबाज के गाडियों के कलेक्शन में 2.19 करोड़ की रेंज रोवर वॉग गाड़ी है, 1.58 करोड़ की टोयोटा लैंड क्रूजर गाड़ी है और 1.5 करोड़ की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज है .

अपनी गर्लफ्रैंड को तोहफे में दिया था 3 करोड़ का फ्लैट

मुंबई में अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रैंड जॉर्जिया को करीब 3 करोड़ की कीमत वाला एक फ्लैट गिफ्ट किया है .

कई महंगी गाड़ियों के हैं मालिक

मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान अपने से 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं . अरबाज ने अपनी गर्लफ्रैंड जॉर्जिया को महंगी -महंगी गाडियो के साथ 3 करोड़ का फ्लैट तोहफे में दिया है .

17 साल की शादी तोड़ ले लिया था

अरबाज और जॉर्जिया के रिलेशनशिप को लगभग 2 साल होगये है . और पता चला है की जल्दी ही ये दोनो शादी करने वाले है . अरबाज और जॉर्जिया के बीच उम्र का फासला चर्चा का विषय बना हुआ है . अरबाज की उम्र 51 साल है तो वही जॉर्जिया की उम्र 29 साल है .अरबाज खान और मलाइका ने 17 साल की शादी को तोड़ 2017 में तलाक ले लिया था .

अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा अरबाज की पूर्व पत्नी के अफेयर की खबरे सुर्खियों में है . मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है . इन दोनों को एक साथ पार्टी ,फंक्शन शौपिंग में देखा गया है . सोशल मीडिया पर भी इन दोनों को प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *