ऐसी लाइफस्टाइल जीते ते है खिलाडी अक्षय कुमार , रोजना करते है ये काम…

अक्षय न केवल एक सफल अभिनेता हैं, बल्कि फिट रहने के लिए वह कड़ी मेहनत भी करते हैं। आज वह शुरू से ही अपनी मेहनत के दम पर लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके फैंस भी उनकी फिटनेस के दीवाने हैं और उनका फैन बेस काफी ज्यादा है. सोशल मीडिया से लेकर उनकी फिल्मों को लोग खूब प्यार देते हैं. तो आइए हम आपको अक्षय कुमार की जीवनशैली के बारे में बताते हैं।

दरअसल, फिट रहने के लिए अक्षय कुमार रोज सुबह 4.30 बजे उठ जाते हैं, यह उनकी दिनचर्या है। इसी तरह, वह हर रात 9 बजे तक सोता है। शूटिंग के दौरान वह खासतौर पर कोशिश करते हैं कि नाइट शिफ्ट न करनी पड़े। वे अपने खान-पान का भी खास ख्याल रखते हैं।

अक्षय घर का बना खाना पसंद करते हैं और सुबह के नाश्ते में भारी खाना खाते हैं। इसमें पराठे, जूस, अंडे शामिल हैं। वहीं लंच में अक्षय को दाल, चावल, सब्जियां और रोटियां खाने में मजा आता है. रात के खाने में वे हल्का खाना जैसे सूप, सलाद, चिकन आदि खाते हैं। अक्षय को गुजराती खाना बहुत पसंद है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने फिल्मों में आने से पहले एक वेटर, शेफ से लेकर मार्शल आर्ट ट्रेनर तक काम किया था। अक्षय के मुताबिक एक समय था जब वह राजेश खन्ना से काम मांगने जाते थे, लेकिन उनके पास अक्षय के लायक काम नहीं था। ऐसे में उन्हें खाली हाथ घर आना पड़ा और आज वह राजेश खन्ना के दामाद हैं। अक्षय का कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

अक्षय ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं। इनमें लक्ष्मी, सूर्यवंशी, एंटरटेनमेंट, गुड न्यूज, हाउसफुल 4, केसरी, पैडमैन, राउडी राठौर, हेरा फेरी, गब्बर, बॉस, रुस्तम, खिलाड़ी 786, मिशन मंगल, बेबी, टॉयलेट, वेलकम शामिल हैं।

अक्षय कुमार अपनी अधिकांश आय फिल्मों, विज्ञापनों, ब्रांड एंबेसडर, सोशल मीडिया और ब्रांड प्रचार से प्राप्त करते हैं। अक्षय बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं की सूची में हैं। वह साल में चार से पांच फिल्में बनाते हैं, और कहा जाता है कि उन्होंने 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

अक्षय को लग्जरी कारें पसंद हैं। उनके पास लगभग 5 करोड़ रुपये की रॉल्स रॉयस फैंटम, लगभग 2.7 करोड़ रुपये की रेंज रोवर वोग, लगभग 3.4 करोड़ रुपये की बेंटले कॉनीनेटल फ्लाइंग स्पर, लगभग 1 करोड़ रुपये की पोर्श सिने और लगभग 28 लाख रुपये की मर्सिडीज जीएलएस है। महंगी कार।

अक्षय कुमार के आलीशान घर की बात करें तो यह मुंबई के जुहू में समुद्र के सामने वाला घर है। इसे अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खुद डिजाइन किया था। इस घर में सभी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं।

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के एक सफल अभिनेता हैं, लेकिन साथ ही वह बहुत अमीर भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति करीब 1,870 करोड़ रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *