मंदिर की खुदाई से मिला करोड़ों का सोना , गाँव वाले हेरान

भगवान का चमत्कार कहीं भी देखा जा सकता है। कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जब एक मंदिर की खुदाई के दौरान लाखों रुपये का सोना मिला था। उत्तर प्रदेश में इस मंदिर की खुदाई के दौरान भगवान का चमत्कार देखने को मिला। जब खुदाई के दौरान लाखों रुपए का सोना मिला था।

इतना सोना देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। नगरवासियों ने इसे नवरात्रि का उपहार बताया। ग्रामीणों ने कहा कि यह देवी मां का चमत्कार है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के काजीपुरा गांव में ग्रामीण एक मंदिर की खुदाई कर रहे थे. इस दौरान 4 किलो सोने के जेवर मिलने से इलाके में कोहराम मच गया।

खुदाई में सोने का हार और कंगन मिले हैं। इसकी बाजार कीमत करोड़ रुपये में बताई गई है। खबर सुनते ही लोगों की भीड़ इस चमत्कार को देखने के लिए उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही पुलिस व राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जेवर को अपने कब्जे में ले लिया।

अधिकारियों ने कहा कि गहने बहुत प्राचीन काल के प्रतीत होते हैं। ग्रामीणों के अनुसार कुछ लोग खेत में मिट्टी खोद रहे थे. तभी धरती की एक मोटी डली गिरी और टूट गई। सोने के जेवर निकले तो कस्बे में कोहराम मच गया। हालांकि इसके बाद ग्रामीणों ने वहां खुदाई अभियान भी चलाया, लेकिन फिर उन्हें कुछ और नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *