सोनू सूद की बहन ने ली राजनीति मे एंट्री डाली एसी तस्वीर , फैन्स करने लगे ट्रोल

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए निर्धारित हैं। ऐसी अटकलें हैं कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इस चुनाव में राजनीति में प्रवेश करेंगे।

फिर भी दो दिन पहले रविवार को सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका के राजनीति में प्रवेश की घोषणा की और अपने बारे में स्पष्ट कर दिया कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। वहीं सोनू सूद ने पंजाब से अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसे लेकर एक्टर जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

सोनू सूद ने पंजाब से एक फोटो शेयर करते हुए यह लिखा
मोगा जिले के रहने वाले सूद ने पंजाब से एक फोटो शेयर कर हिंदी में लिखा “मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू”! इस फोटो में सोनू सूद गाय के गोबर की पैटीज के बीच में पोज देते नजर आ रहे हैं और एक्टर के दोनों तरफ गोबर की पैटीज दिखाई दे रही हैं.

जानिए लोग सोनू सूद को क्यों ट्रोल करते हैं
कोरोना काल से अपने परोपकारी कार्यों के लिए सुर्खियां बटोर रहे सोनू सूद की इस फोटो को देखकर यूजर्स तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सर ये मिट्टी नहीं गोबहार है लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जिसे आप मिट्टी समझते हैं वह असल में गोबर है। उनमें से एक गाय के गोबर के पास बैठकर जमीन की गंध सुना रहा था। उनमें से एक ने लिखा कि वहां भी गड़बड़ी है। वैसे ही सोनू सूद की फोटो में लोग खूब मस्ती कर रहे हैं.

सोनू भाई ये पंजाब की मिट्टी नहीं है…
एक यूजर ने लिखा- सोनू भाई ये पंजाब की धरती नहीं है. ये भेष में डूबी गाय के गोबर के सूखे गोले और गाय माता हैं, जो बहुत उपयोगी हैं। खाना पकाया जाता है जिससे हवन चलाया जाता है। बर्तनों को राख से साफ किया जाता है।

पार्टी की नजर सोनू सूद के गृहनगर मोगा पर है।
आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनू सूद अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। माना जा रहा है कि आप पार्टी सोनू सूद के जरिए 2022 के चुनाव में कांग्रेस के गढ़ मानी जाने वाली मोगा विधानसभा को अपने कब्जे में लेना चाहती है। हालांकि रविवार को साफ हो गया कि यह सोनू सूद नहीं, बल्कि अब उनकी बहन है। मोगा की विधानसभा सीट से अगले संसदीय चुनाव के लिए दौड़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *