अमीर खान बना रहे है KGF 2 से भी सांदार फिल्म , यश हुए परेशान

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं। यह बात लगभग सभी जानते हैं। बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म का सामना करने से बड़े फिल्मी सितारे कतराते हैं।

सुपरस्टार आमिर खान अब अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के लिए सही तारीख की तलाश में हैं। यह फिल्म पहले इसी साल दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। जिस पर कोरोना की वजह से पानी उतर गया। ताजा खबर यह है कि आमिर खान अब इस फिल्म को अगले साल रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए फिल्म स्टार ने तारीख भी चुनी।

इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन हम सुनते हैं कि फिल्म स्टार आमिर खान 14 अप्रैल, 2022 को बहुप्रतीक्षित फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अगर ऐसा होता है, तो बॉक्स ऑफिस पर यह टकराव कन्नड़ सुपरस्टार यश के माथे पर पसीना ला सकता है। दरअसल, साउथ सुपरस्टार यश उस दिन अपनी बहुप्रतीक्षित केजीएफ 2 फिल्म पेश करेंगे। उनकी मेगा अनाउंसमेंट काफी समय पहले की गई थी। ऐसे में इन दोनों सितारों की फिल्मों की भिड़ंत फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मचा देगी.

आपको बता दें कि सुपरस्टार आमिर खान अभिनीत इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के साथ-साथ सामंथा रूथ प्रभु के पूर्व पति नागा चैतन्य भी हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं। जबकि कन्नड़ सुपरस्टार यश की KGF 2 फिल्म में संजय दत्त खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी हैं। वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। अगर इन दोनों सितारों की ये फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में पहुंचीं. तो आप सबसे पहले कौन सी फिल्म सिनेमा देखने जाना चाहेंगे? आप हमें कमेंट करके अपनी राय दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *