किरण को तलाक देकर अमीर खान अब तीसरी शादी करगे , कौन है वो लड़की

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने इस साल अगस्त में दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की। अचानक हुए इस अलगाव को आमिर के फैन्स काफी पसंद कर रहे थे.

किरण एक निर्देशक हैं और आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं। दंपति का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है। इसके अलावा किरण आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता, उनके बच्चों इरा खान और जुनैद कहन के भी काफी करीब हैं। दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी कर ली। दोनों एक साथ परफेक्ट कपल लग रहे थे। दोनों को कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए भी देखा गया है, ऐसे में एक्टर के फैंस इस खबर को सुनकर काफी आहत हुए थे.

चर्चा में है आमिर खान की तीसरी शादी

खैर यह खबर धुंधली हो गई और अभिनेता के प्रशंसक उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का इंतजार करने लगे। लेकिन इसी इंतजार के बीच सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी की खबर वायरल हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स न सिर्फ उनकी तीसरी शादी की चर्चा कर रहे हैं, बल्कि इस बात की जानकारी भी साझा कर रहे हैं कि वह किससे और किस समय इसकी घोषणा करेंगे।

आप किससे और कब शादी करेंगे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर के मुताबिक आमिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के कुछ देर बाद ही अपनी शादी का ऐलान करेंगे. वह ऐसा इसलिए करते हैं ताकि उनकी फिल्म को किसी तरह के विवाद और आलोचना का सामना न करना पड़े। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ये भी खबरें आ रही हैं कि आमिर अपनी पिछली फिल्म के एक को-स्टार से शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में इस बारे में एक आर्टिकल इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इसलिए इस खबर को प्रसारित किया गया।

ध्यान दें कि आमिर और किरण के अलग होने की घोषणा के बाद ही ‘दंगल’ के अभिनेता का नाम उनकी सह-कलाकार फातिमा सना शेख के साथ सोशल नेटवर्क पर दिखाई देने लगा था। अभिनेता के प्रशंसक सोचने लगे कि फातिमा के कारण ही आमिर ने किरण को तलाक देने का फैसला किया। हालांकि, ये अफवाहें जल्दी ही फैल गईं। फिल्म इंडस्ट्री से अपरिचित लोगों के लिए फातिमा और आमिर बहुत करीब हैं।

जब आमिर उन्हें प्रोफेशनली प्यार करते हैं और फातिमा उन्हें अपना गुरु मानती हैं। दोनों को ‘दंगल’ के बाद ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में साथ देखा गया था। ऐसे में लोगों का ये सोचना काफी आम है कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं. लेकिन जैसा कि हम जानते हैं, आमिर अपनी बातों पर बहुत स्पष्ट हैं चाहे वह पेशेवर हो या व्यक्तिगत। जिस तरह आमिर ने किरण से अपने तलाक का जिक्र सबके सामने किया था, उसी तरह तीसरी शादी के बारे में सोचेंगे तो मीडिया और अपने फैन्स को खुद इसकी जानकारी देंगे. तो ये सारी बातें साबित करती हैं कि आमिर की अभी ऐसी कोई योजना नहीं है, इसलिए अभिनेता के प्रशंसक उनकी तीसरी शादी पर ध्यान दिए बिना उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *