उत्तराखंड में भाजपा ने घर घर जाकर परचार शुरू किया

उत्तराखंड में चुनावी रणनीति के तहत एक लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर राज्य में पार्टी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को उजागर करने का काम सौंपा गया।
हर घर बीजेपी, घर घर बीजेपी कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ता राज्य भर के 11,000 से अधिक मतदान केंद्रों पर दरवाजे खटखटा रहे हैं.

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, राज्य सरकार के काम के बारे में मतदाताओं को सूचित करने और उनका उल्लेख करने वाले दस्तावेज सौंपने के लिए कार्यकर्ता समूह घर-घर जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जिस घर में जा रहे हैं, उसके बाहर पार्टी का स्टीकर भी चिपका रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं ने भी घर के मालिक की सहमति से पार्टी के झंडे लगाए। हमारे सरकारी कार्यों को सूचीबद्ध करने वाला एक दीवार-लेखन अभियान भी राज्य भर में चल रहा है।

पार्टी के एक अन्य नेता ने कहा कि भाजपा को अगले राज्य विधानसभा में मिशन 60 प्लस को हासिल करने के लिए राज्य भर के लोगों तक पहुंचना चाहिए।

जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता गौरव पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में दूसरी बार सरकार बनाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसदों और सांसदों सहित भाजपा कार्यकर्ता स्थानीय स्तर पर काम कर रहे हैं. कार्यकर्ता दूरदराज के इलाकों में रहने वाले लोगों से भी मिलते हैं।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर और गोवा में होंगे। चुनावों से पहले, भाजपा की राज्य इकाई ने स्थानीय स्तर पर अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए कई अभियान शुरू किए, जैसे प्रत्येक मतदान केंद्र में 21 सदस्यों की एक समिति का गठन और उनका सत्यापन।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने आईएएनएस को बताया कि सभी मतदान केंद्रों के प्रशिक्षण के सत्यापन का काम पूरा कर लिया गया है.

अस्वीकरण: यह सीधे IANS न्यूज फीड से पोस्ट की गई खबर है। इसके साथ ही न्यूज नेशन की टीम ने किसी भी प्रकार का कोई संपादन नहीं किया। ऐसे में इससे जुड़ी खबरों की सारी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *