शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म जर्सी का पोस्टर हुआ रीलिज ,जल्द ही होगा ट्रेलर लांच


शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर एक अपडेट दिया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी लॉन्च किया। इस पोस्टर के साथ उन्होंने घोषणा की कि ‘जर्सी’ का ट्रेलर कल लॉन्च होगा, जो 23 नवंबर को शाम 5:30 बजे है। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

फैंस इस फिल्म और इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस की ये उम्मीद जल्द ही खत्म हो जाएगी।

शाहिद कपूर ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया जिसमें वह सफेद जर्सी पहने और स्टेडियम में अपना क्रिकेट बैट लहराते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में पढ़ा गया था कि जर्सी का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज होगा जो कि कल है. पोस्टर को साझा करते हुए शाहिद ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल के करीब है। वह 2 साल से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि यह फिल्म लाखों लोगों के दिलों को छूने में सफल होगी।

शाहिद कपूर ने लिखा: “समय आ गया है! इस भावना को आपके साथ साझा करने के लिए हमने 2 साल इंतजार किया है। यह कहानी खास है। यह टीम खास है। यह किरदार खास है। और यह तथ्य कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा करने जा रहे हैं, बहुत खास है। आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आशा है कि आप सभी को वह मिलेगा जो मैंने इसे खेलते हुए महसूस किया। तैयार।”

जनता की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा में

‘जर्सी’ (जर्सी रिलीज की तारीख) के निर्माता अमन गिल ने कहा, “हम सभी आज ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर साझा करते हुए बहुत खुश हैं। पिछले दो साल हम सभी के लिए और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है। , और हम समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हैं।”

आज रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है। इसमें मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *