बूरी तरफ फेल हुई सेफ अली खान की फिल्म ‘ ‘बंटी और बबली 2’ , अक्षय कुमार निकले आगे

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी को अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस लाभ ने उनकी उम्मीदों को पूरी तरह से धराशायी कर दिया।

आमतौर पर यशराज फिल्म्स बैनर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी जीत हासिल करती हैं। लेकिन ‘बंटी और बबली 2’ को जनता ने सिरे से नकार दिया था। फिल्म निर्माताओं को लगा कि लोग इस फिल्म को पहले भाग की तरह अपना प्यार देंगे, लेकिन फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में असफल रही। फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हुई थी।

बॉक्स ऑफिस पर बेदम ‘बंटी और बबली 2’

‘बंटी और बबली 2’ पहले दिन सिर्फ 2.60 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी। दूसरे दिन 2.50 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को 3.20 करोड़. इस तरह ‘बंटी और बबली 2’ ने वीकेंड पर कुल 8.30 करोड़ की कमाई की। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की अब तक की कमाई की जानकारी दी है. वहीं फिल्म ने सोमवार को करीब 1 करोड़ की कमाई की बताई जा रही है जो चौथा दिन है.

फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की विदेशी कमाई भी कुछ खास नहीं है। तरण आदर्श द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में कुल 4.95 करोड़ की कमाई की है.

“सूर्यवंशी” तक नहीं टिक पाई “बंटी और बबली 2”

फिल्म की कमाई पर पड़ने वाले असर को समझाने के लिए कई कारण बताए गए हैं. उनमें से एक, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ, अभिनीत फिल्म “सूर्यवंशी” अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। वहीं इस फिल्म की क्रिटिक्स ने भी आलोचना की थी। इस हफ्ते दो बड़ी फिल्में भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं, इसलिए कोई चमत्कार ही बचा सकता है “बंटी और बबली 2″।

फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं। 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय थे। उस वक्त इस फिल्म से कुल 63.34 करोड़ का फायदा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *