कटरीना लगायेगी अपने खुबसुरत हाथो में सोजत की महेंदी , पिया के प्यार का रंग चढ़ेगा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भले ही अब तक अपनी शाही शादी पर चुप रहे हों, लेकिन उनकी शादी की तैयारियों को लेकर बातचीत जोरों पर है।

कैटरीना और विक्की की वेडिंग लोकेशन, गेस्ट लिस्ट, गेस्ट हाउसिंग अरेंजमेंट की खबरों के बाद अब एक खास वेडिंग सेरेमनी की खबर आ रही है। कटरीना की मेहंदी सेरेमनी की चर्चा है, जो विक्की की दुल्हनिया बनेगी। कटरीना के हाथ में राजस्थान के पाली जिले के सोजत की मेहंदी की रौनक होगी. शादी की तारीख नजदीक आते ही दोनों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। कैटरीना ने अब शादी की तैयारी के लिए काम से ब्रेक ले लिया है।

कटरीना अपने सौतेले भाई और अपनी होने वाली सास के साथ तैयारियों में जुटी हैं

कटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी कर रहे हैं। शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फैंस इस खुशखबरी को खुद देने के लिए कैटरीना और विक्की का इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना काम में काफी बिजी हैं और इसलिए दोनों की शादी की तैयारियां विक्की के छोटे भाई सनी कौशल और उनकी मां के कंधों पर है. लेकिन अब कैट ने फाइनल की तैयारियों को पूरा करने के लिए काम से ब्रेक लेना शुरू कर दिया है।

सोजत की मेहंदी से साजन का नाम सजाया जाएगा।

कैटरीना और विक्की की शादी की सारी रस्में बेहद शाही होने वाली हैं। ऐसे में शादी में होने वाले बेहद खास समारोह यानी मेहंदी सेरेमनी के बारे में खास जानकारी सामने आई. कटरीना के हाथों राजस्थान की सोजत की मेहंदी से उनके जीजा विक्की कौशल का नाम लिखा होगा। इसके लिए इवेंट मैनेजमेंट ने सोजत के मेहंदी कारोबारी नितेश अग्रवाल से मेहंदी मंगवाई।

कटरीना के लिए फ्री होगी मेहंदी

आदेश के बाद मेहंदी व्यापारियों ने तैयारी शुरू कर दी। व्यवसायी नितेश अग्रवाल की पत्नी कल्पना अग्रवाल और उनकी बहन मंजरी अग्रवाल को जब पता चला कि यहां से निकलने वाली मेहंदी कटरीना कैफ के हाथों में होगी, तो उन्होंने अपनी तरफ से खुशी जाहिर की और कहा कि हम यहां से एक पैसा भी नहीं लेंगे. घटना कंपनी।

सोजत की मेहंदी कई सितारों के हाथों में सज चुकी है

खासकर कटरीना के लिए नेचुरल कॉर्न सोजत से 20 किलो मेंहदी और 400 हीना भेजी जाएगी। सोजत की मेहंदी पहले ही ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, कई फिल्मी सितारों और उद्योगपतियों की बेटियों के हाथों में सजाई जा चुकी है। सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस बरवारा फोर्ट होटल में तैयारियां शुरू हो गई हैं। यहां शादी समारोह 7, 8 और 9 दिसंबर तक चलेगा।

इसलिए है खास सोजत की मेहंदी

सोजत मिट्टी में तांबे के निशान होते हैं जो एक विशेष सामग्री लवसोनिया इंटरमिस से बनाई जाती है। इससे यह मेहंदी काफी अच्छी बनती है और हाथों पर अच्छी डिजाइन तैयार करती है। मेहंदी के पास अब Jio टैग भी है। ऐसे में अब यह मेहंदी काफी अच्छी क्वॉलिटी की हो गई है। सोजत की मेहंदी देश के विभिन्न राज्यों सहित 100 से अधिक देशों को प्रदान की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *