कंगना रनौत के ‘आजादी और भीख’ वाले बयान को देखकर मुकेश खन्ना ने कहे दी ये बात

मुकेश खन्ना को लेकर उनकी बेबाकता के लिए मशहूर हैं और अक्सर उन्हें किसी भी विषय पर अपनी राय जाहिर करते देखा जाता है। कुछ समय पहले कंगना रनौत ने आजादी और गांधी पर विवादित बयान दिया था, जिन्होंने इसका कड़ा विरोध किया था।

अब इस पर मुकेश खन्ना का रिएक्शन आया है. कंगना रनौत ने 1947 में भारत की आजादी को ‘भिख’ (भीख मांगना) बताया था। इस बाबत मुकेश खन्ना ने कंगना रनौत को आईना दिखाया और उनके बयान को बचकाना बताया.

मुकेश खन्ना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा। उन्होंने कहा कि कंगना रनौ को हाल ही में पद्मश्री मिला है, यह उनका साइड इफेक्ट है। अभिनेता ने लिखा है कि…

“बहुत से लोग मुझसे कहते रहते हैं कि आपने देश की आजादी के बारे में कटाक्ष पर टिप्पणी नहीं की है। क्यों ?? तो चलिए मैं आपको बताता हूँ। मैंने दिया लेकिन शायद मैंने पढ़ा नहीं है।

इसलिए मैंने सोचा कि मुझे इसे सार्वजनिक रूप से कहना होगा। मेरी राय में, यह बयान बचकाना था। यह हास्यास्पद था। वह चापलूसी से प्रेरित था। मुझे नहीं पता कि यह अज्ञानता थी या पद्म पुरस्कार का साइड इफेक्ट, लेकिन यह सभी जानते हैं और यह भी सोचते हैं कि हमारा देश 15 अगस्त 1947 को आजाद हुआ था।

इसे अलग तरह से तैयार करने की कोशिश करना सिर्फ मूर्खता होगी। किसी के लिए भी.” मुकेश खन्ना की उसके बाद काफी तारीफ होती है और लोगों का कहना है कि मुकेश खन्ना ने अच्छी बात कही.

कंगना रनौत के बारे में यह भी पता है कि वह अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। पद्म श्री पुरस्कार मिलते ही उन्होंने बयानों की झड़ी लगा दी।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था कि ऐसी हरकत करने से उन्हें भारत रत्न मिलेगा। उस पर ऐसा कटाक्ष किया गया. फिलहाल वह अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर काफी बिजी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *