इस एक्ट्रेस ने बॉबी देओल की पूरी जिन्दगी खराब कर दी और खुद फेमस हो गयी

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपने करियर के दौरान कई व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में अभिनय किया है। हालांकि, अभिनेता अपने अभिनय कौशल से आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रहे।

आज, अभिनेता आखिरकार “आश्रम” वेब श्रृंखला में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों और आलोचकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली बहुचर्चित वेब श्रृंखला को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया, जिसने डिजिटल दुनिया में अभिनेता की “रेस 3” की शुरुआत को भी चिह्नित किया। बॉबी के अभिनय कौशल को दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से सराहा।

अपनी पीढ़ी के स्टार बॉबी देओल की निजी जिंदगी अक्सर सुर्खियां बटोरती है और उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। अपनी पत्नी तान्या देओल से शादी करने से पहले, बॉबी 90 के दशक की एक लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ रिश्ते में थे। बताया जाता है कि बॉबी देओल ने 5 साल के रिश्ते के बाद अभिनेत्री के साथ संबंध तोड़ लिया था। बॉबी देओल पर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी देओल ‘हम साथ साथ हैं’ की एक्ट्रेस नीलम के प्यार में सिर चढ़कर बोल रहे थे, लेकिन अपने पिता धर्मेंद्र की वजह से बॉबी को एक्ट्रेस से ब्रेकअप करना पड़ा। नीलम कोठारी ने अब अभिनेता समीर सोनी से शादी कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब पांच साल तक चला बॉबी और नीलम का रिश्ता धर्मेंद्र को पसंद नहीं आया. जाहिर है, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनका कोई बेटा बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करे, यही वजह है कि बॉबी देओल को अपने तथाकथित “पहला प्यार” से अलग होना पड़ा।

हालांकि, कुछ साल पहले नीलम, जो पहले ‘सोल्जर’ अभिनेता के साथ अपने रिश्ते पर चुप थीं, ने बॉबी देओल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खोला। उसने किसी भी अफवाह का खंडन किया है कि उसने अभिनेता के साथ संबंध तोड़ लिया क्योंकि धर्मेंद्र उनके रिश्ते से खुश नहीं थे क्योंकि उन्होंने एक प्रमुख पत्रिका से बात की थी। नीलम ने तब असली कारण बताया और कहा कि एक स्टार महिला होने के डर ने उन्हें निर्णय लेने के लिए प्रेरित किया। इस बीच प्रोफेशनली बात करें तो बॉबी देओल आखिरी बार फिल्म ‘क्लास ऑफ’ 83 और पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ में लीड रोल में नजर आए थे। हम उन्हें आगे ‘पेंटहाउस’, ‘लव हॉस्टल’, ‘अपने 2’ और ‘एनिमल’ में देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *