इस एक्ट्रेस ने बर्बाद की शारुख और उनकी पत्नी की सुहागरात ….

किशोरावस्था में मिले शाहरुख खान और गौरी खान की प्रेम कहानी बेहद खूबसूरत है। अब वे तीन दशक से साथ हैं और उनकी जोड़ी बॉलीवुड के सबसे अच्छे जोड़ों में से एक है। दोनों ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी के बंधन में बंध गए और तब से किंग खान और उनकी प्यारी पत्नी असली जोड़े को निशाना बना रहे हैं।

हालाँकि, उनके दिलचस्प रिश्ते की तरह, हम भी एक दिलचस्प घटना के बारे में जानते हैं जो उनकी शादी की पहली रात को हुई थी।

कम ही लोग जानते हैं कि शाहरुख और गौरी ने अपनी पहली रात एक शादीशुदा जोड़े के रूप में फिल्म के सेट पर बिताई थी और इसके पीछे का कारण बॉलीवुड की हेमा मालिनी की “ड्रीम गर्ल” थी। दरअसल, शाहरुख खान और गौरी खान की शादी के दिन हेमा ने किंग खान को फोन किया और कहा कि अगर उन्हें शूटिंग करनी है तो आएंगे, क्योंकि उस वक्त शाहरुख दिग्गज एक्ट्रेस के साथ फिल्म ‘दिल आशना है’ की शूटिंग कर रहे थे। थे। ,

हेमा के कॉल के बाद, 54 वर्षीय अभिनेता वास्तव में उत्साहित और खुश हो गया क्योंकि उसने सोचा कि वह अपनी प्रेमिका को बॉलीवुड “ड्रीम गर्ल” से परिचित कराकर आश्चर्यचकित करेगा। हालाँकि, यह विचार श्रमसाध्य निकला, क्योंकि जब शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ स्टूडियो पहुंचे, तो हेमा मालिनी को छोड़कर सभी मौजूद थे। एक सहायक निर्देशक था जिसने कहा कि मुख्य अभिनेत्री जल्द ही आने वाली है और उन्हें उसकी प्रतीक्षा करनी चाहिए।

दोनों 71 साल की एक्ट्रेस से उम्मीद कर रहे थे लेकिन वो नजर नहीं आईं. जल्द ही किंग खान अपनी नई दुल्हन को मेकअप रूम में छोड़कर रात करीब 11 बजे उसकी शूटिंग के लिए निकल गए। करीब दो बजे तक शूटिंग चलती रही, लेकिन हेमा मालिनी फिर भी सेट पर नहीं पहुंचीं। बाद में जब शाहरुख मेकअप रूम में लौटे तो उन्होंने जो कुछ देखा वह बहुत ही मार्मिक हो गया। उसने देखा कि शादी की भारी साड़ी और गहनों में सजी गौरी लोहे की कुर्सी पर सो रही है और पूरा कमरा मच्छरों से भरा हुआ है जो उसकी महिला को डंक मारते हैं। शाहरुख खान इस समय अपने बारे में दुखी महसूस कर रहे थे और उनकी आंखों में आंसू थे क्योंकि वह असहाय थे क्योंकि यह उनके कठिन दिन थे और वह इसके बारे में किसी को नहीं बता सकते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *