‘भेड़िया’ के अवतार में नजर आये वरुण धवन और फस्ट लुक उनका डरावना

पिछले काफी समय से वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेदिया को लेकर चर्चा चल रही थी। ऐसा ही एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में बताया गया है। इस फिल्म में वरुण धवन के किरदार का पहला पोस्टर अब फोरग्राउंड में है।

इस पोस्टर में वरुण धवन काफी डरावने लग रहे हैं. उनके पोस्टर के आने के बाद से ही उनके किरदार को लेकर चारों तरफ चर्चा शुरू हो गई है।

वरुण धवन ने आज सुबह भेड़िये का पहला पोस्टर सोशल नेटवर्क पर अपने अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वरुण खतरनाक हवा के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी निगाह बहुत ही भयावह है। आंखें भेड़िये की तरह चमकती हैं। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि वह इस फिल्म में एक भेड़िये के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म के पोस्टर पर जिस अंदाज में भेड़िया लिखा हुआ है और उस पर पंजों के निशान बनाए गए हैं. इससे दर्शकों की इस फिल्म के प्रति दिलचस्पी बढ़ सकती है।

भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी है

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर द्वारा “स्त्री” के निर्देशक इस फिल्म के निर्माण के पीछे हैं। यह वही निर्देशक अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है जिन्होंने ‘स्त्री’ का निर्देशन किया था। महिला ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता की सूचना दी थी। अब दिनेश विजन और अमर कौशिक ‘भेदिया’ से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म बताई गई है। इस फिल्म के पोस्टर में हॉरर की झलक है, अब जब इसका टीजर आएगा तो पता चलेगा कि इस फिल्म में कितनी कॉमेडी है. बाकी सेलिब्रिटी कमेंट इस फिल्म के पोस्टर पर उतरते हैं।

सेलेब्रिटीज ने की वरुण के लुक की तारीफ

वरुण धवन के इस पोस्टर पर आलिया भट्ट ने कमेंट के तौर पर जोशीला इमोजी शेयर किया है. वहीं जूनियर बच्चन ने तालियां बजाते हुए इमोजी शेयर कर तारीफ की. हुमा कुरैशी ने ‘वुल्फ व्हिसल’ लिखा और उन्हें शुभकामनाएं दीं। तुषार शेट्टी में हार्ट इमोजी शेयर किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट कृति सेनन लीड एक्ट्रेस में नजर आएंगी। इन दोनों के साथ अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। जब इतनी बड़ी स्टारकास्ट होती है, तो कॉमेडी का तड़का लगना तय है। यह 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *