अक्षय कुमार की पत्नी के पीछे प्यार में पागल थे करण जौहर , प्यार में दे सकते थे जान

करण उद्यमी-लेखक जौहर ट्विंकल खन्ना के साथ एक अद्भुत बंधन साझा करते हैं। दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं। ट्विंकल सुपरस्टार राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं, जबकि करण फिल्म निर्माता यश और हीरू जौहर के बेटे हैं, इसलिए एक-दूसरे को जल्दी जानना स्वाभाविक ही था।

हालाँकि, उनका बचपन का बंधन केवल उनके स्टार माता-पिता के कारण नहीं था, बल्कि इसलिए कि वे दोनों पंचगनी के एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे।

वर्षों बाद, एक साक्षात्कार में, ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि करण जौहर बोर्डिंग स्कूल में अपने समय के दौरान उनसे प्यार करते थे। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ट्विंकल की ऐसी कौन सी बात थी जिसने करण को आकर्षित किया? खैर, यह उनकी “छोटी मूंछें” थी कि फिल्म निर्माता को वास्तव में “हॉट” लगा।

ट्विंकल इकलौती थी करण के प्यार में पागल लड़की
2015 में एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि करण जौहर उनसे प्यार करते थे। ट्विंकल ने कहा: “करण ने कबूल किया कि वह मुझसे प्यार करता था। उस समय मेरी छोटी मूंछें थीं और उन्होंने इसे देखा और कहा ‘इतनी गर्म है, मुझे तुम्हारी मूंछें पसंद हैं’।”

करण जौहर ने स्वीकार किया कि ट्विंकल खन्ना “एकमात्र लड़की” थीं जिनसे उन्हें प्यार हुआ था। फिल्म निर्माता ने कहा, “उन्हें अपने ऐतिहासिक जीवन का वह प्रतिष्ठित हिस्सा होने का दुर्लभ गौरव प्राप्त है, जिसने मुझे अपने जीवन में केवल एक बार एक महिला से प्यार किया।”

ट्विंकल खन्ना ने तोड़ा करण जौहर का दिल
क्या आप जानते हैं कि टीना का रोल सबसे पहले ट्विंकल खन्ना को करण जौहर की पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में ऑफर किया गया था। अभिनेत्री ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और रानी मुखर्जी को आखिरकार यह भूमिका मिली। “और, ज़ाहिर है, मेरा दिल सालों बाद टूट गया जब उसने मेरी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है को ठुकरा दिया। उसने कहा कि उसने ऐसा करके मुझ पर एक एहसान किया क्योंकि उसने आगे बढ़कर रानी मुखर्जी की मदद की, जिन्होंने इसमें भूमिका निभाई थी। अंत, ”करण जौहर ने कहा।

अपनी कामुकता के बारे में करण जौहर का कबूलनामा
2017 में, करण जौहर ने अपनी आत्मकथा, एन अनसूटेबल बॉय लॉन्च की। किताब में, करण ने अपने यौन अभिविन्यास, दोस्ती और उसके बाद के बारे में कुछ खुलासे किए। उन्होंने अपनी कामुकता के बारे में बात करते हुए एक पूरा एपिसोड बिताया। “हर कोई जानता है कि मेरी यौन अभिविन्यास क्या है। मुझे इसे चिल्लाने की जरूरत नहीं है। अगर मुझे इसे स्पष्ट करने की आवश्यकता है, तो मैं नहीं करूंगा, सिर्फ इसलिए कि मैं उस देश में रहता हूं जहां मुझे यह कहना है। “जेल हो सकती है। इसलिए मैं करण जौहर के तीन शब्द नहीं कहूंगा जो शायद हर कोई मेरे बारे में जानता है, ”पुस्तक का एक अंश पढ़ता है।

ट्विंकल खन्ना के साथ करण जौहर के अच्छे संबंध हैं। ट्विंकल की शादी अक्षय कुमार से हुई है और यह दंपति बच्चों आरव और नितारा के माता-पिता हैं। करण दो प्यारे जुड़वां बच्चों, यश और रूही के सिंगल पिता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *