विकी और कटरीना की शादी में घर आये सभी रिश्तेदारों को ये नियम करने होगे फॉलो, जानिए ……

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें सुर्खियों में
अब एक शासक के बारे में एक नई बात सामने आई है
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर चर्चा जोरों पर है।

वेडिंग वेन्यू से लेकर वेडिंग डेट, गेस्ट लिस्ट, ड्रेस… ये सब फैंस की नजर में है. लोग इस आलीशान शादी से जुड़ी तमाम अपडेट्स जानना चाहते हैं। अब खबर आ रही है कि विक्की और कैट की शादी में मेहमानों को सेलफोन लाने की इजाजत नहीं होगी और सभी को इस नियम का पालन करना होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैट की शादी में यह नियम होगा कि कोई भी मेहमान सेल फोन नहीं ला सकता है. इस मामले में आयोजन एजेंसी को आदेश दे दिए गए हैं। वहीं, मौके पर मौजूद सुरक्षा टीम की नजर हर मेहमान पर होगी।

इसकी वजह से लिया गया फैसला

कहा जाता है कि शादी की कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया जाना चाहिए, इसी वजह से यह फैसला लिया गया है। एक विशेष टीम शादी की गोपनीयता का ख्याल रखेगी। हालांकि अभी तक विक्की के परिवार या कटरीना की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

इन सेलेब्रिटीज के विवाह समारोह में लागू किए गए ये नियम

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई सेलेब्रिटीज की शादी में ऐसा नियम देखा जा चुका है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शाही शादी में किसी भी मेहमान को सेल फोन लाने की इजाजत नहीं थी। इसके अलावा रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी में भी कुछ ऐसा ही नियम बना था।

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की

वर्क साइड की बात करें तो विक्की मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे। इसकी अध्यक्षता मेघना गुलजार कर रही हैं।

इसके अलावा वह भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म फैमिली एंटरटेनर होगी, जिसकी कहानी शशांक खेतान ने लिखी थी और वहीं डायरेक्ट भी होगी। वहीं कैटरीना कैफ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *