बॉम्बे हाई कोर्ट के इस फ़ैसले से NCB को झटका, आर्यन ख़ान की आज नहीं होगी रिहाई मगर…

Shahrukh Khan Had Revealed That His Son Aryan Is Not Allowed To Roam Shirtless In The House

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया. आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी बेल मिल गई है.
क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को 26 दिन बाद जमानत मिल गई है। 2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन है। इसलिए कोर्ट के इस आदेश को शाहरुख के लिए एडवांस बर्थडे गिफ्ट माना जा सकता है। वे अपने बेटे आर्यन के साथ बर्थडे मना पाएंगे। कोर्ट ने आर्यन के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दे दी है। हालांकि, अदालत से फिलहाल आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक रिहा कर दिया जाएगा। आर्यन खान के वकील 3 बार कोशिश करने के बाद स्टारकिड की जमानत करा पाए हैं. इससे पहले सेशंस कोर्ट ने दो बार आर्यन खान की बेल याचिका खारिज की थी.

mumbai cruise drugs case officers

आर्यन ने मिस किए ये फैमिली सेलिब्रेशंस

आर्यन खान ने ड्रग्स केस में फंसने के बाद कई फैमिली सेलिब्रेशंस को मिस किया था. आर्यन खान के जेल में होने की वजह से मन्नत में गौरी खान का बर्थडे, शाहरुख खान-गौरी की मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट नहीं की गई थी. लेकिन अब खुशी की बात ये है कि पिता शाहरुख खान के बर्थडे (2 नवंबर) को आर्यन परिवार के साथ रहेंगे. वे दिवाली का जश्न भी मना सकेंगे.

आर्यन को जमानत मिलने पर सेलेब्स ने जताई खुशी

बॉम्बे हाईकोर्ट ने जैसे ही आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया सेलेब्स के रिएक्शन आने लगे. कोर्ट के फैसले के बाद आर माधवन ने ट्वीट कर लिखा- शुक्र है भगवान का. एक पिता होने के नाते मैं राहत महसूस कर रहा हूं. उम्मीद है सारी अच्छी और पॉजिटिव चीजें हों.एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती.

आर्यन खान को मिली जमानत

ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत मिल गई है. आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत. आर्यन खान आज नहीं कल या परसो जेल से बाहर निकल पाएंगे.

ASG की दलील पर मुकल रोहतगी का जवाब

ASG अनिल सिंह की दलीलों का जवाब देते हुए कोर्ट में आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा- आर्यन-अरबाज साथ थे लेकिन नहीं पता था कि अरबाज खान के पास ड्रग्स थी. आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की है. साजिश को साबित करने के लिए सबूत होने चाहिए. साजिश साबित करना मुश्किल लेकिन सबूतों का क्या? मानव और गाबा आर्यन खान को जानते थे लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया. मामले में दो लोगों को पहले ही जमानत दी जा चुकी है.

shahrukh khan had returned from abroad

एनसीबी के वकील ASG अनिल सिंह ने हाई कोर्ट में बहस के दौरान कहा है कि आर्यन खान कई साल से ड्रग्स ले रहे हैं और पेडलर से भी उनका कनेक्शन बना हुआ है. अनिल सिंह का कहना है कि आर्यन की चैट से ये बात सामने आई है कि वह ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे. अनिल का कहना ये भी है कि आर्यन खान को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी पहले से थी. अनिल सिंह ने कहा कि क्रूज पर बहुत रंगीली पार्टी होने वाले थी. उनके कम से कम गांधी जयंती के दिन ऐसा नहीं करना चाहिए था. इसपर जज सांब्रे ने कहा कि आर्यन के वकीलों का कहना है कि आर्यन ने पार्टी की ही नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *