बाबा का ढाबा के मालिक के खाते में आ गई इतनी बड़ी रक़म, दिल्ली पुलिस ने बताया..

0
50

नई दिल्ली. बाबा का ढाबा, ये एक ऐसा नाम है जो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर सहानुभू’ति पाया और बाद में एक ऐसा विवा’द आ गया कि वि’वाद खड़ा हो गया. अब इस मामले में पुलिस ने साकेत कोर्ट में एक रिपोर्ट दाख़िल की है. इसमें पुलिस ने बताया है कि बाबा के खाते में 42 लाख रुपए आए थे. दरअसल, ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने कोर्ट में याचि’का दायर कर अपना हिसाब मांगा था.

वहीं, दूसरी तरफ इस मामले में दिल्ली पुलिस यूट्यूबर गौरव वासन के लिंक बैंक खातों की जांच कर रही है. इस मामले किसी को गि’रफ्तार नहीं किया गया और ना ही चार्जशीट दाखिल की गई है. आपको बता दे कि यू-ट्यूबर गौरव वासन ने सोशल मीडिया पर अपना और अपनी पत्नी का एकाउंट शेयर किया था. गौरव वासन ने सभी पैसे बाबा को दे दिए थे, लेकिन 4.20 लाख रुपयों को लेकर विवाद था.


इसी वि’वाद पर बाबा ने मालवीय नगर थाने में गौरव आसन के खिलाफ जा’लसाजी की एक FIR दर्ज करवा दी थी. वही मामले में जांच के दौरान यह भी सामने आया कि गौरव वासन ने कई और बैंक खाते शेयर किए हैं जिनकी जांच की जा रही है. इधर, बाबा कामता प्रसाद ने मालवीय नगर में अपना नया रेस्टोरेंट खोल लिया है, जिसमें धीरे-धीरे ग्राहक आने लगे हैं. कामता प्रसाद का कहना है कि हालांकि अभी ग्राहक कम आ रहे हैं, लेकिन ऑनलाइन ऑर्डर आने लगे हैं. अधिकतर लोग चाइनीज खाना पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही दिल्ली पुलिस ने कांता प्रसाद की शि’कायत पर मामला दर्ज किया था, जिसमें प्रसाद ने उन्हें जान से मा’रने की भी ध’मकी मिलने की शिकायत की थी. प्रसाद ने शिकायत में कहा था कि धमकी देने वाला शख्स अपने आप को गौरव वासन का भाई बता रहा था. हालांकि, रेस्टोरेंट के उद्घाटन के दिन कांता प्रसाद ने कहा कि गौरव वासन की वजह से ही वह यहां तक पहुंचे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here