हमारे पास नेता और नीति दोनों है : प्रदेश मीडिया पैनैलिस्ट नेहा बग्गा

0
26

प्रदेश मीडिया पैनैलिस्ट नेहा बग्गा ने केंद्र की मोदी सरकार व राज्य की शिवराज सरकार के कामकाज बताए और कहा कि सोशल मीडिया वॉरियर्स की ड्यूटी है कि वो इसे जन-जन तक पहुंचाए। सोशल मीडिया सामाजिक मीडिया है जिसके माध्यम से भाजपा की पंच निष्ठाएं पहुंचा सकते है जिससे भाजपा की विचारधारा, कार्य और विकासशील सरकार की उपलब्धियों की जानकारी हमारी अंत्योदय की संकल्पना को पूरा करने में उपयोगी है।

नेहा बग्गा ने कहा सोशल मीडिया संपर्क का सशक्त माध्यम है।भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश भर में प्रशिक्षण अभ्यास वर्ग की मंडल स्तर पर कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। कार्यशाला में विषय रखते हुए नेहा बग्गा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की एवं राज्य की सभी योजनाओं फेसबुक,व्हाट्सएप ,इंस्टाग्राम, टि्वटर द्वारा पहुंचाएं। बग्गा ने कहा हमारे पास नेता और नीति दोनों है, संगठन एवं पार्टी की विचारधारा को ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को बताए।

वर्तमान परिदृश्य मे सोशल मीडिया संवाद और संपर्क का सशक्त जरिया बनता जा रहा है। अत: कार्यकर्ता इस माध्यम का लाभ उठाते हुए लोगों से जुड़ें तथा संगठन व सरकार की रीति-नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। नेहा ने बैरसिया ग्रामीण मंडल प्रशिक्षण वर्ग लिया जिसमें बेरसिया विधानसभा के सभी वरिष्ट जन पूर्व ज़िला अध्यक्ष आदरणीय श्री पर्वत सिंह जी पटेल प्रशिक्षण वर्ग के ज़िला प्रभारी आदरणीय श्री राजमल कुशवाह जी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष चन्द्रशेखर यादव जी एवं सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here