बॉलीवुड के इन चार सुपरस्टार को सलमान ने जड़ा था थप्पड़, नंबर 4 ने दिया करारा जवाब

हेलो दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन 4 लोगों के बारे में जिनको सलमान खान ने सबके सामने मारा था थप्पड़. दोस्तो बॉलीवुड के दबंग खान जितना अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपने गुस्से के कारण चर्चित हुए हैं। भले ही सलमान खान आज टॉप एक्टर्स में गिने जाते हो लेकिन उनके गुस्से से पूरा बॉलीवुड वाकिफ है. अपने गुस्से के कारण ही सलमान खान को कई विवादों का सामना करना पड़ा। सलमान खान जितने दरिया दिल है उतने ही गुस्से वाले भी हैं. आइए आपको बताते हैं उन 4 लोगों के बारे में जिन्होंने खाया है सलमान खान से थप्पड़- दोस्तों सलमान खान और ऐश्वर्या राय के लव अफेयर के बारे में कौन नहीं जानता है एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय को सलमान खान की जान का जाता था.

google

फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी, धीरे-धीरे हालात ऐसे हो गए कि ऐश्वर्या राय का किसी भी फिल्म में काम करना सलमान खान को नापसंद होने लगा ।एक समय ऐसा भी आया जब दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि सलमान खान ने सबके सामने ऐश्वर्या राय को थप्पड़ मार दिया.
google

दोस्तों सलमान खान की जिंदगी में बहुत सारी अभिनेत्रियां आई। ऐश्वर्या राय के बाद सलमान खान का दिल आया कैटरीना कैफ पर। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान के गुस्से की वजह से कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच झगड़ा बढ़ गया और सलमान खान ने कैटरीना कैफ को भी गुस्से में जड़ दिया एक थप्पड़ और वहीं से इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया.

बॉलीवुड में करण -अर्जुन के नाम से जानी जाने वाली जोड़ी सलमान खान और शाहरुख खान के बीच भी झगड़े की वजह कैटरीना कैफ को ही बताया जाता है कहा जाता है कि शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ को लेकर असभ्य टिप्पणी की थी जिस कारण सलमान खान ने उनको थप्पड़ मार दिया था.

google

दोस्तों आपको जानकर बहुत हैरानी होगी कि जिस चौथे इंसान पर सलमान खान ने हाथ उठाया उसने भी सलमान खान को पलट कर थप्पड़ जड़ दिया ।हम बात कर रहे हैं जॉन अब्राहम की, कहा जाता है की जॉन अब्राहम के फोन में कैटरीना कैफ का नंबर देखकर सलमान खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने जॉन अब्राहम पर हाथ उठा दिया लेकिन जॉन अब्राहम भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी पलट कर सलमान खान को थप्पड़ मार दिया और गालियाँ भी दी. सलमान खान को जॉन अब्राहम से पंगा लेना काफी भारी पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *