बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री से नफरत करते है अक्षय कुमार, कभी नहीं की साथ में कोई फिल्म

हेलो दोस्तों, बॉलीवुड की दुनिया में रोज कुछ न कुछ नया होता ही रहता है, यहां पर रोज किसी का नया अफ़ेयर शुरू होता है तो किसी का ब्रेकअप ,किसी की शादी होती है तो किसी का तलाक, इस चमकती दमकती दुनिया सें हम जैसे आम लोगों के लिए कुछ ना कुछ मनोरंजन मिलता ही रहता है जिससे हमारे दिन भर की थकान दूर होती है, दोस्तों आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की उस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में जिससे अक्षय कुमार नफरत करते है.

दोस्तों अक्षय कुमार ने अब तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड को ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, ऐसे में अगर यह कहा जाए कि कोई अभिनेत्री ऐसी भी है जिसके साथ अक्षय कुमार काम नहीं करना चाहते हैं तो यह हैरानी वाली बात होगी लेकिन क्या आपने पता है कि बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ अक्षय कुमार ने अभी तक काम नहीं किया है, जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी के बारे में.

google

दोस्तों एक समय ऐसा था जब रानी मुखर्जी को टॉप हीरोइनों में गिना जाता था यह बात अलग है कि शादी के बाद रानी मुखर्जी ने फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूरी बना ली है अब वह फिल्मी पर्दे पर बहुत कम दिखती है. दोस्तों अक्षय कुमार का बॉलीवुड में अपना ही एक अलग रुतबा है अगर सलमान खान को दबंग खान कहा जाता है शाहरुख खान को किंग खान, तो वहीं अक्षय कुमार को भी खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना जाता है.

बॉलीवुड की चमक दमक जितना देती है उससे कहीं ज्यादा छीन भी लेती है. दोस्तों हर हीरो हीरोइन की तरह अक्षय कुमार भी एक समय में बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे थे उस समय उनके पास कुछ खास फिल्में नहीं थी और ना ही अपना कोई नाम था फिल्म “खिलाड़ियों का खिलाड़ी” से पहले उनका फिल्मी दुनिया में कोई खास वजूद नहीं था और यही वजह थी कि उस समय कोई भी बड़ी अभिनेत्री अक्षय कुमार के साथ काम करने से कतराती थी.

google

साल 1999 में विक्रम भट्ट ने अक्षय कुमार को फिल्म संघर्ष में साइन किया लेकिन अक्षय कुमार से पहले विक्रम भट्ट ने रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया था और रानी मुखर्जी फिल्म करने के लिए तैयार भी थी लेकिन जैसे ही उनको यह पता चला कि उनके हीरो अक्षय कुमार है उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया.

कुछ समय के बाद फिल्म “आवारा पागल दीवाना” के लिए भी विक्रम भट्ट ने फिर रानी मुखर्जी को लीड रोल में लेना चाहा लेकिन रानी मुखर्जी को जब पता चला कि फिल्म में उनके अपॉजिट अक्षय कुमार हैं तो उन्होंने फिर से उनके साथ काम करने से मना कर दिया ।यही वजह है कि अक्षय कुमार अब रानी मुखर्जी के साथ खुद कोई काम नहीं करना चाहते हैं और उन्होंने आजतक लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है लेकिन रानी मुखर्जी के साथ नहीं.

google

फ़िल्म “खिलाड़ियों का खिलाड़ी” के बाद अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनानी शुरू कर दी ।उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी। और आज अक्षय कुमार को टॉप 5 अभिनेताओं में गिना जाता है।अभी कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने फिल्म 2.0 में विलेन का किरदार निभाया अक्षय कुमार और रजनीकांत की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया ।यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली और अभी भी चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *