कंगना रनोट से मिलने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्ट्रेस ने बताया उनके फेवरेट हैं नवाज

bollywood nawazuddin siddiqui met kangana ranaut

कंगना ने कुछ समय पहले अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू का अनाउंसमेंट किया था। इस फिल्म में कंगना के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। अब लगता है कि ये फिल्म भी जल्द ही शुरू होने वाली है। जिसके सिलसिले में नवाज ने कंगना से मुलाकात की है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘थलाइवी’ के सक्सेस को सेलिब्रेट कर रही हैं। इसी के साथ वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी लगातार काम कर रही हैं। हाल ही में फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रहीं कंगना लगता है अब अपने अगले प्रोजेक्ट की तेयारी भी शुरू कर चुकी हैं। कंगना ने कुछ समय पहले अपनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का अनाउंसमेंट किया था। इस फिल्म में कंगना के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। अब लगता है कि ये फिल्म भी जल्द ही शुरू होने वाली है। जिसके सिलसिले में नवाज ने कंगना से मुलाकात की है।

दरअसल कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। ये एक कैंडिड फोटो है जिसमें नवाज और कंगना सोफे पर बैठे बातचीत कर रहे हैं। दोनों बातचीत में एकदूसरे के साथ काफी रमे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने बताया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके फेवरेट कलाकार हैं।

कंगना रनोट ने ये तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अंदाजा लगाइए कि घर में कौन है… मेरे सबसे फेवरेट नवाजुद्दीन सिद्दीकी। P.S. मैं उनके साथ हमेशा तस्वीर क्लिक करना भूल जाती हूं शुक्रिया सिल्क ये फोटो खींचने के लिए।’ कंगना और नवाज की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर दोनों के फैंस भी कमेंट करते हुए इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

गौरतलब है कि बीती जुलाई को ही कंगना रनोट ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि वो जल्द ही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ पर काम करेंगी और इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। अब दोनों की इस मुलाकात को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों इसी फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे होंगा।

kangana ranaut childhood photo goes viral on social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *