स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी के साथ कई बार हुई बदस-लूकी, वाय’रल हो रही तस्वीरें

Boy misbehaved with Sapna Choudhary in live dance event

Boy misbehaved with Sapna Choudhary in live dance event – हरियाणवी सिंगर और डांसर संपना चौधरी के हरियाणवी गानों का हर कोई दिवाना है। सपना चौधरी जिन गानों की वजह से सबसे ज्यादा फेमस है उन गानों का और उनके डांस का देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग सुनना पसंद करते हैं। लोग उनके डांस के इतने दिवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने भी वायरल हो जाते हैं। लेकिन अपने फैंस के चलते कई बार सपना को उनकी बदतमीजी का भी सामना करना पड़ा है। चाहकर भी सपना उन्हें कुछ बोल नहीं पाती हैं। ऐसा ही उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बार-बार सपना को परेशान करने के लिए स्टेज पर चढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।

हरियाण की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के बारे में आज सारी दुनिया जानती है सपना के हरियाणवी गानों पर दमदार डांस का हर कोई दिवाना है। जिसके दम पर सपना चौधरी ने देश दुनिया में इतना बड़ा स्टारडम हासिल किया. सपना चौधरी के डांस के लोग आज इतने दिवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने भी कभी भी वायरल हो जाते हैं।

लेकिन इसके बावजूद भी सपना को कई बार अपने फैंस के कारण कई बार उनकी बदतमीजी का भी सामना करना पड़ा है। और उस दौरान चाहकर भी सपना उन्हें कुछ बोल नहीं पाई थी। इसी के चलते अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बार-बार सपना को परेशान कर रहा है और स्टेज पर चढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।

इस वीडियो में दिखाया गया है की जब सपना अपनी पर्फोर्मेंस दे रही है तभी एक शख्स बार-बार उनके पास आने की कोशिश कर रहा है। इसमें सपना के चहरे के हावभाव साफ बता रहा है कि उन्हें ये बदतमीजी बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा रहा है। इस वियरल वीडियो में सपना चौधरी जब लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना पर डांस कर रही हैं। तब उस दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है। इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं ।

इस विडियो में देखा गया की जिस वक्त ये लड़का बदतमीजी कर रहा है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते है और मोबाइल पर वीडियो बनाते दिख रहे है जिस पर सपना भी भड़क जाती हैं। इस शख्स के अलावा भी कई बार सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रही होती थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करते नजर आये है।

अब हाल में सपना ने डांस पर्फोमेंस करना बंद कर दिया है। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अब सपना की ज़िंदगी काफी बदल चुकी है। शो से बाहर आने के बाद सपना को फिल्मों में गाने मिले और उन्होंने वीडियो सॉग में भी काम किया। सपना आज अपने पति और बेटे के साथ एक अच्छा जीवन जी रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *