India Hindi News

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ की क्यूट से दिखने वाली स्नेहा अब हो चुकी है बड़ी, तस्वीरें देख आप होजाएंगे इनपर फ़िदा ..

बॉलीवुड इंडस्ट्री आज देश दुनिया में

जितना नाम कमा चुकी है उतना ही TV जगत भी अपना प्रसार कर चुका है। पॉपुलैरिटी की दौड़ में आज टीवी जगत के सितारे भी कुछ पीछे नहीं है वह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की तरह ही दिन-ब-दिन आसमान की बुलंदियों को छूते नजर आते हैं। टीवी जगत के ऐसे बहुत से मशहूर सीरियल है जो दर्शकों के दिल में घर कर गए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री तो कोई धमाकेदार मूवी के साथ एंट्री करती है लेकिन टीवी सीरियल्स तो रोज ही घर के सभी सदस्य बैठकर एक साथ देखना पसंद करते हैं। शाम के समय में आने वाले सभी सीरियल घर के सदस्यों द्वारा बैठकर एक साथ देखे जाते हैं जिनके केदार उनके पारिवारिक सदस्यों की तरह ही बन जाते हैं उनके सुख में व्यस्त सुखी और दुख में दुखी नजर आते है।

जी हां आप बिल्कुल ठीक समझ रहे हैं

हम बात कर रहे हैं “कसौटी जिंदगी की” सीरियल की जो दर्शको का पसन्दीदा सीरियल हुआ करता था।एकता कपूर को शोहरत की बुलंदियों पर पहुँचाने वाला टीवी शो कसौटी जिंदगी की एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है. नए शो का टीज़र भी रिलीज़ हो चूका है. इस बार शो में सभी किरदार नए होंगे. लेकिन लोग अभी तक इस शो के पुराने किरदारों को भी नहीं भूले है. आज हम आपको इस शो के पिछले सीजन की एक बाल कलाकार की बात करेंगे जो आज बड़ी होकर अपने हुस्न के जलवे बिखेरने लगी है.

हम बात कर रहे है में श्वेता तिवारी की बेटी

स्नेहा का रोल प्ले करने वालीं चाइल्ड आर्टिस्ट श्रिया शर्मा के बारे में|इस सीरियल में उनके किरदार को काफी वाह वाही मिली और वो अपने इस किरदार से काफी फेमस हो गयीं|आपकी नज़रों में उस क्यूट सी स्नेहा की तस्वीर अब भी आ रही होगी। इससे पहले कि आप अभी तक स्नेहा यानि श्रिया शर्मा को छोटी सी बच्ची ही समझ रहे हैं तो ज़रा रुकिए। हम आपको बता दें कि वो स्नेहा अब छोटी सी बच्ची नहीं रही। श्रिया अब पूरे 19 साल की हो गई हैं, और इसी के साथ वो काफी हॉट भी हो गई हैं। श्रिया अब साउथ की फिल्‍मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं।

श्रिया 3 साल की उम्र से ही एक्टिंग फील्ड में एक्टिव हैं

श्रिया टीवी सीरियल्स ही नहीं बल्कि कई फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि श्रिया ने कसौटी जिंदगी में प्रेरणा की बेटी का किरदार निभाया था। इन्हें इस सीरियल में काफी लोगों ने पसंद किया था। श्रिया के पिता विकास शर्मा पेशे से इंजीनियर हैं जबकि मां रितु शर्मा (डायटीशियन) आहार विशेषज्ञ हैं। श्रिया को इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल से ज्यादा का समय हो गया है।

वो ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘चिल्लर पार्टी’

जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्रिया फिलहाल तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं। 1997 में जन्मी श्रिया शर्मा हिमाचल के पालमपुर से ताल्लुक रखती हैं। वे बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का खिताब भी जीत चुकी हैं। श्रिया 3 साल की उम्र से ही एक्टिंग फील्ड में एक्टिव हैं। इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये ‘सीरियल कसौटी जिंदगी की’ में मासूम सी दिखने वाली बच्ची श्रिया ही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button