तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस ने बच्चों को नहीं दिया पिता का नाम, मां का सरनेम लगाते हैं ये सेलेब्स

children have used mother surname not father

बॉलीवुड और टेलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिनकी शादी किसी न किसी वजहों से टूट गई थी। यहां आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे मेंं बताने जा रहे हैं, जो तलाक के बाद सिंगल मदर रहीं और अपने बच्चों को पिता का सरनेम नहीं दिया। इन एक्ट्रेसेस के बच्चनें ने अपने मां के सरनेम का यूज किया है।

महिमा चौधरी से लेकर नीना गुप्ता तक कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने बच्चों को अपना नाम दिया है। इन एक्ट्रेसेस के बच्चे अपनी मां के नाम से पहचाने भी जाते हैं। तो चलिए जानें कि मां का सरनेम यूज करने वाले ये सेलेब्रिटी कौन कौन है।

इस लिस्ट में पहला नाम नीना गुप्ता का आता है। नीना, वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ लिव-इन में थीं जब उनकी बेटी मसाबा हुई थी। विवियन से अलग होने के बाद सिंगल मदर की तरह नीना ने मसाबा की परिवरिश की थी और मसाबा को अपना सरनेम गुप्ता दिया है।

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया 17 साल की उम्र में दो बच्चों की मां बन चुकी थीं, लेकिन बच्चों के जन्म के डेढ़ साल बाद ही उनका तलाक हो गया था। उर्वशी सिंगल मदर हैं और उन्होंने अपने बेटों सागर और क्षितिज को अपना सरनेम ढोलकिया दिया है।

श्वेता तिवारी ने दो शादियां की लेकिन दोनों ही शादी में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था। श्वेता ने राजा चौधरी से हुई बेटी पलक और अभिनव कोहली के बेटे रियाशं को अपना सरनेम तिवारी दिया है।

महिमा चौधरी ने बॉबी चौधरी से शादी की थी और दोनों की एक लड़की आर्यना है। बॉबी से अलग होने के बाद महिमा ने अपनी बेटी को अपना सरनेम दिया है।

इमरान खान की मां और डायरेक्टर नुजहत खान ने अनिल पाल से शादी की थी और इमरान उन्हीं के बेटे हैं, लेकिन इमरान ने अपनी मां का सरनेम खान यूज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *