दिवाली में बन रहा है साल का सबसे बड़ा राजयोग, ये 3 राशियाँ हो जाएँगी पूरी तरह से धन से मालामाल ..

इस समय देश में त्यौहारों की धूम मची है एक के बाद एक त्यौहार आने से सभी लोग त्यौहार मनाने में लगे हैं। अभी नवरात्रि और दशहरे का त्यौहार गया है अब दिपावली का बड़ा त्यौहार आ गया। सभी लोग इस समय दिवाली की तैयारी में जोर शोर से लगे हैं। देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करने की कोशिश में लगे हैं जिससे देवी की कृपा मिल सके।दिवाली या कहें दीपावली भारतवर्ष में मनाया जाने वाला हिंदूओं का एक ऐसा पर्व है जिसके बारे में लगभग सब जानते हैं।

 

भारत वर्ष में मनाए जाने वाले सभी त्यौहारों में दीपावली का सामाजिक और धार्मिक दोनों दृष्टियों से अत्यधिक महत्त्व है।प्रभु श्री राम की अयोध्या वापसी पर लोगों ने उनका स्वागत घी के दिये जलाकर किया। अमावस्या की काली रात रोशन भी रोशन हो गई। अंधेरा मिट गया उजाला हो गया यानि कि अज्ञानता के अंधकार को समाप्त कर ज्ञान का प्रकाश हर और फैलने लगा।

एक और यह जीवन में ज्ञान रुपी प्रकाश को लाने वाला है तो वहीं सुख-समृद्धि की कामना के लिये भी दिवाली से बढ़कर कोई त्यौहार नहीं होता इसलिये इस अवसर पर लक्ष्मी की पूजा भी की जाती है|आज हम इस लेख में उन राशि के लोगो के बारे में बता रहें है जिनके लिए दिवाली का समय शुभ फल दायक रहने वाला है इन राशि के लोगो पर देवी लक्ष्मी की कृपा बनने वाली है जिससे इन राशि के लोगो को धन लाभ होने वाला है इसके साथ ही इन राशि के लोगो के लिए राजयोग का संयोग बन रहा है। ज्योतिष के अनुसार 99 साल बाद दिपावली में बहुत बड़ा राजयोग बन रहा है जिसकी कारण देवी लक्ष्मी की कृपा कुछ राशियों पर बनने वाली हैं।

मेष राशि
इस राशि के लोगो पर 99 साल बाद धन की देवी लक्ष्मी अपनी कृपा बरसाने जा रही है। इस राशि के लोगो को देवी लक्ष्मी की कृपा मिलने से धन लाभ मिलेगा। इस राशि के लोगो को व्यापार में दोगुना लाभ मिलेगा। इस राशि के लोगों ने अगर किसी को पैसे उधार दिए हुए हैं तो उन्हें वो पैसे अब वापस मिल जायेंगे|नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि होगी और समाज में मान-सम्मान मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले ज्यादा मजबूत होगी.

वृश्चिक राशि
इस राशि के लोगो पर 99 दिपावली में राजयोग बनने वाला है जिसके कारण देवी लक्ष्मी की कृपा इन पर बरसने वाली हैं। इस राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। इस समय इनके सारे बिगडें काम आसानी से बनेंगे। इस राशि के लोगो को व्यापार में लाभ मिलेगा।इस राशि के जो भी लोग बहुत समय से अगर नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उनकी वो तलाश अब खत्म हो जाएगी और उन्हें अच्छी नौकरी मिलेगी|जो व्यक्ति बिजनेस से जुड़े हैं उन्हें धन लाभ होने की संभावना बन रही हैं। आपका रुका हुआ धन मिल सकता हैं जिसके कारण आप बहुत खुश रहने वाले हैं|

कन्या राशि
इस राशि के लोगो की किस्मत में 99 साल बाद दिवाली पर बन रहे इस राजयोग बनने से लाभ की स्थिति बनेगी। इस राशि के लोगों को इस समय अपने फंसे पैसे फिर से मिलेंगे। देवी की कृपा मिलने से इनके सारे अधूरे काम आसानी से बनेंगे।असल में अभी तक इन राशि के जातक आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, लेकिन अब इनकी आर्थिक तंगी जल्द ही दूर होने वाली हैं। माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा होने के कारण इनका भाग्य भी साथ देने वाला हैं, जिसकी वजह से इन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलने वाली हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *