दिव्या भारती की बहन उनसे भी ज्यादा हैं खुबसूरत, इनकी अदाएं देख हर कोई हो जाता है दिवाना ..

ये बात तो हम सभी जानते ही हैं की

बॉलीवुड में आए दिन कई सारी खबरें सामने आती ही रहती हैं वहीं अगर बात करें यहां के सितारों की तो आपको बता दें की दुनिया में कई ऐसे भी सितारे हैं जो यहां कदम रखते ही खुब नाम कमा चुके हैं लेकिन वो कुछ ही समय में इस दुनिया से दूर भी हो गए है। इसके अलावा इस इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियाँ हैं जो पिछले कई सालो से टिके हुए हैं जबकि कुछ केवल एक फिल्म में दिखाई देते हैं फिर कहाँ गायब हो जाते हैं, कोई नहीं जान पाता है। वैसे ये बात तो सच है की ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो केवल एक बार स्क्रीन पर दिखाई देते हैं और फिर हमेशा के लिए गायब हो जाते हैं।

दिव्या भारती की बहन कायनात के जीवन के

बारे में कम ही लोग जानते हैं। आज हम आपको एक ऐसे सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आपने देखा तो जरूर होगा लेकिन आप उनके बारे में नहीं जानते होंगे। वहीं अगर बात करें बॉलीवुड में शुरूआत के दिनों से लेकर अब तक हिट बने रहे अक्षय कुमार की तो इनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। अगर बात करें इनके करियर की तो ये पिछले 27 सालों से अपना पाँव बॉलीवुड में मजबूती से टिके हुए हैं। आज भी उन्हें पीछे छोड़ने वाला कोई नहीं है। अक्षय कुमार की किसी फिल्म में मौजूदगी ही उस फिल्म की सुपरहिट बना देती है। ये बात तो आपको तभी समझ आ गई होगी जब हाल में रिलीज फिल्म पैडमैन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल आज हम आपको बताने जा रहे हैं

उस एक्ट्रेस के बारे में जिन्होने अक्षय कुमार के साथ फिल्म खट्टा-मीठा में डेब्यू किया। जी हां हम बात कर रहे हैं कायनात अरोड़ा की। कायनात के जीवन के बारे में कम ही लोग जानते हैं। 90 के दशक की अभिनेत्री दिव्या भारती के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं, जी हां कायनात दिव्या की ही बहन है। वैसे बता दें की इन दिनों कायनात अरोड़ा फ़िल्मी दुनिया से थोड़ी दूर ही हैं इंडस्ट्री में आखिरी बार कायनात को ग्रैंड मस्ती 2015 में देखा गया था। कायनात कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब तक स्टारडम हासिल नहीं कर पाईं। कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1982 को दिल्ली में हुआ था। फिल्मों में आने से पहले कायनात को चारू अरोड़ा के नाम से भी जाना जाता है।

कायनात ने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी,

नई दिल्ली से मर्चेंटाईजिंग की पढ़ाई की है। 2011 में वे मनकथा और रामगोपाल वर्मा की फिल्म सीक्रेट में भी नजर आईं। इसके अलावा वे कैडवरी, मारूती और लक्स साबुन के विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। कायनात के शुरूआती जीवन की पढ़ाई देहरादून से हुई थी। ग्रेजुएशन के लिए वो वापस दिल्ली आ गयीं।

कायनात पर्दे पर आने से पहले मॉडलिंग का काम भी कर चुकी हैं। बॉलीवुड के अलावा कायनात कई पंजाबी फिल्मों और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *