एक रात के लिए इस एक्ट्रेस को मिला था एक करोड़ रुपए का ऑफर, एक्ट्रेस ने कहा- मैं केवल देखने…

हेलो दोस्तों तेलुगू एक्ट्रेस साक्षी चौधरी को तो आप सभी जानते ही होंगे, 18 नवंबर 1991 में जन्मी साक्षी चौधरी 27 वर्षीय है. साक्षी चौधरी ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जो इंस्टाग्राम और टि्वटर पर खूब वायरल हुआ. इस वीडियो की वजह से साक्षी यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोगों ने उनको गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए बात इतनी आगे तक बढ़ गई कि लोगों ने उनके कमेंट बॉक्स में यह तक लिख दिया कि वे उनके साथ रात बिताना चाहते हैं और वह एक रात कि मन चाही कीमत देने को तैयार है.

लोगों के इस प्रकार के आपत्तिजनक मैसेज देखकर साक्षी परेशान हो चुकी थी फिर उन्होंने ट्वीट करके यह लिखा कि “भले ही लोग मेरा वीडियो देखकर पागल हो रहे हो लेकिन वह बेवकूफ है कि मेरी एक रात की कीमत एक करोड़ देने को तैयार है मैं केवल देखने की चीज हूं मैं बिकाऊ बिल्कुल भी नहीं हूं बस मुझे दूर से देखे और मेरी फिल्म मैगनेट का फर्स्ट शो देखने जाय”.

google

आपको बता दे कि मैगनेट साक्षी की अपकमिंग फिल्म का नाम है, केवल सोशल मीडिया अकाउंट पर ही नहीं बल्कि साक्षी के पर्सनल नंबर पर भी गंदे गंदे कमेंट आने लगे. साक्षी ने अपने बोल्ड और आकर्षक फिगर से लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया है.

google

खबरें मिल रही है कि इसी साल 2019 में साक्षी चौधरी अक्षय कुमार के साथ फिल्म “हेरा फेरी 3” से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. उनका जन्म उत्तराखंड के देहरादून में हुआ था, साक्षी ने तेलुगू फिल्म जेम्स बॉन्ड और ऑक्सीजन में काम किया है। साक्षी ने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. साक्षी चौधरी ने 2013 में तेलुगु फिल्म पोतुगाड़ू से डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म सेल्फी राजा में भी अहम भूमिका निभाई है.

google

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *