एक ऐसा गाँव जहाँ की हर लडकी बनती है वैश्या, 12 साल के बाद बेच दिया जाता है लडकी को ..

दोस्तों वैश्या को जहाँ एक तरह समाज में

बुराई समझा जाता है दूसरी तरफ छोटी छोटी लडकियों को वैश्या बनने के लिए मजबूर किया जाता है. कोई भी लडकी वैश्या नही बनना चाहेगी. कुछ लडकियाँ मज़बूरी के चलते वैश्या बन जाती है या फिर कुछ को जबरदस्ती बेच दिया जाता है आज हम आपको एक ऐसे गाँव के बारे में बताने जा रहे है जहाँ पर 12 साल की होने पर ही लडकी माँ बन जाती है लडकी के पैदा होने पर ही उसे वैश्या का टैग दे दिया जाता है यहाँ पर ये गंदा काम और कोई नही बल्कि खुद लडकी का भाई या फिर उसका पिता करता है यहाँ पर हर लडकी को उसके घरवाले बेचते है और उससे पैसा कमाते है.

जी हां ये गाँव और कोई नही बल्कि गुजरात के

वाडिया नामक जगह की बात है जहाँ पर हर लडकी को वैश्या बनना ही पड़ता है. आज के समय में जहाँ लडकियों को स्कूल में पढ़ाया जा रहा है उन्हें अच्छी शिक्षा दी जा रही है यहाँ तक लोग लडकियों के होने पर खुश हो रहे है और लडकियाँ लडको से हर चीज में आगे निकल रही है वहीँ गुजरात में इस गाँव के पिछड़ेपन की कहानी हर किसी को रुला देती है यहाँ पर लडकी को सिर्फ पैसा कमाने का एक साधन माना जाता है.

देश की राजधानी दिल्ली में भी

वेश्यावृत्ति का धंधा जोरो शोरो से चल रहा है कई जगहों पर तो इसपर रोक भी लग चुकी है लेकिन दिल्ली जैसे इलाके में ये सरेआम चल रहा है यहाँ पर लडकियों के जिस्मो को धडल्ले से बेचा और खरीदा ज्यादा है आपको जानकर हैरानी होगी कि GB रोड पर दिल्ली में कोई भी शरीफ लडकी जाने से डरती है वह जगह इतनी बदनाम है कि अगर उस जगह पर कोई गलती से भी चला गया तो बदनाम हो जाता है ऐसे में वहां की लडकियों का क्या हाल होता होगा आप खुद ही सोच सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *