कैंसर की वजह से कितने बदल गए संजय दत्त, तेजी से कम हो रहा है वजन !

fans express concern over sanjay dutt health

फेफड़ों के कैंसर से जंग लड़ रहे संजय दत्त (Sanjay Dutt) पूरी इच्छाशक्ति के साथ उसे मात देने में लगे हुए हैं। इस जंग में उनका परिवार उनका पूरा साथ दे रहा है। जल्द ही संजय दत्त की कीमोथेरेपी का दूसरा दौर शुरू होना है। इसी बीच सोशल मीडिया पर संजय दत्त की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेता काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में संजय के गाल पिचके और चेहरे की रंगत भी गायब दिख रही है। Sanjay Dutt, who is fighting a battle with lung cancer, is trying to beat it with full willpower. His family is supporting him in this battle.

वो बीमारी की वजह से बेहद कमजोर हो गए हैं।  हालांकि, फोटो में वे अपना गम छुपाकर हंसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि संजय दत्त का वजन कीमोथेरेपी की वजह कम हो रहा है। उनका पहना कीमोसेशन पूरा हो चुका है। दूसका कीमो उनके दुबई से लौटने के बाद शुरू हुआ है। इस दौरान उनका लुक काफी बदल गया है। जैसे ही उनका नया लुक वायरल पोस्ट देखने के बाद फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘बाबा काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद करता हूं, वह जल्द बेहतर होंगे।’ संजय दत्त फोटो में कमजोर नजर आ रहे हैं। यह फोटो अस्पताल के स्टाफ में से ही किसी ने उनके साथ क्लिक की है। सामने आई फोटो में संजय का वेट काफी कम हो गया है।

इस फोटो में उनका लुक बदला हुआ नजर आ रहा हैं। फैंस उनके रिकवरी के लिए दुआएं मांग रहे हैं। वायरल हो रही फोटो में संजय दत्त लाइट ब्लू कलर की टी-शर्ट और डार्क ब्लू कलर की जीन्स में नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाथ में मास्क पकड़ रखा है।

संजय दत्त ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि वह कुछ समय के लिए इलाज की खातिर छुट्टी ले रहे हैं। हालांकि, अभिनेता और उनके परिवार की तरफ से इस पर अब तक कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है कि उनकी क्या समस्या है। इसके बाद से ये खबर कंफर्म हो गई की वो कैंसर से पीड़ित हैं। कोई कहता है कि उन्हें स्टेज 4 का लंग कैंसर है तो कभी खबर आती है कि वो स्टेज 3 के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि वो इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं। एक दोस्त की मदद से उन्हें अमेरिका का 5 साल का वीजा मिल गया है। फिलहाल संजय अपना इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में करवा रहे हैं। कीमोथेरेपी का एक सेशन पूरा होने के बाद वो बच्चों से मिलने दुबई गए थे। वहां करीब 10 दिन बिताकर संजय दत्त लौट आए हैं।

इलाज के दौरान पिछले दिनों संजय ने फिल्म शमशेरा की शूटिंग भी थी। कहा जा रहा है कि संजय दत्त दीवाली के बाद फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग करेंगे। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जिनमें ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं पिछले दिनों ओटीटी पर उनकी फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *