सोशल मीडिया में वायरल हो रही ईमानदारी की मिसाल, तहसील ऑफिसकर्मी को ऐसे मिल रही तारीफ

farsabahar news

फरसाबहार. बीते दिनों खोई चांदी रकम तहसील ऑफिसकर्मी ने महिला को लौटाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है। यह नैक काम सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल तहसील ऑफिस परिसर में मिले पाइजेब 4 दिसंबर सुबह नायब नजीर श्री केदारनाथ सिंघी को एक थैली में मिला था। इसे मिलने के बाद अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) श्री शबाब खान को बताया। जिसके बाद श्री खान ने चांदी की रकम गुम होने के बारे में लोगों से जांच करें और असली मालिक की खौज कर उसे प्रदान करने के निर्देश दिए।

इसके बाद 9 दिसंबर को संध्या बाई निवासी- ढोढ़ीआरा ने तहसील कार्यालय में आकर अपनी चांदी की पाइजेब गुमने के बारे में जानकारी दी और उन्होंने उसके डिजाइन और वजन संबंधी जानकारी भी दी। इसके बाद चांदी की रकम अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) श्री शबाब खान और नायब नजीर श्री केदारनाथ सिंघी ने उन्हें सौंपा। जैसे ही स्थानीय लोगों को इस नैक काम के बारे में जानकारी मिली, तो सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है। सभी जगह फरसाबहार तहसील के अधिकारी और कर्मचारी की तारीफ हो रही है।

क्या है वायरल

पिछले दिनों तहसील कार्यालय फरसाबहार में चांदी की पाइजेब वहाँ कार्यरत नायब नजीर सहायक ग्रेड-03 श्री केदारनाथ सिंघी जी को मिली। श्री सिंघी जी ने मिले पाइजेब की विज्ञप्ति संबंधित व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए सोसल मीडिया में विज्ञप्ति डाली। आज दिनाँक 09/12/2021 को श्रीमती संध्या बाई निवासी- ढोढ़ीआरा ने तहसील कार्यालय आकर बताईं कि उक्त पाइजेब उनकी है, कार्यालय स्टॉफ द्वारा पड़ताल में पाइजेब संध्या बाई का ही होना सिद्ध हुआ। अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) फरसाबहार के समक्ष पाइजेब संध्या बाई को वापस दिया गया। श्री सिंघी जी जैसे कर्तव्यनिष्ठ और बड़े दिल वाले इंसान विरले ही होते हैं। उनके इस नेक कार्य के लिए उन्हें मेरा साधुवाद💐💐

farsabahar news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *