ऐसे भी बाप: 2 बेटियों का दर्द..अम्मी आपके सोने के बाद अब्बू गंदा काम करते, चीखते तो सेफ्टी पिन चुभाते

father physical molestation his two daughters

पुणे, बाप-बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र होता है, जहां एक पिता अपनी बेटियों को जान से ज्यादा चाहता है। वहीं महाराष्ट्र के पुणे से इस रिश्ते को कलंकित कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक हैवान बाप ने अपनी ही दो बेटियों के साथ पिछले चार साल से रेप कर रहा था। जब इस घटना के बारे में पीड़िताओं की मां को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

दरअसल, यह शर्मनाक मामला पुणे के कोंढ़वा खुर्द से सामने आया है। जहां एक महिला अपनी दो नाबालिग बेटियों को साथ पति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराने के लिए पहुंची थीं। शिकायत में महिला ने कहा कि उसका पति अपनी दो बेटियों के साथ 2016 से रोज रेप कर रहा था।

father physical molestation his two daughters from 4 years in pune kpr

पीड़ित बच्चियों की मां ने शिकायत में बताया कि एक बार छोटी बेटी का पेट दर्द हुआ तो मैं उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंची। जहां उसकी सोनोग्राफी कराने को कहा गया। रिपोर्ट आई तो मेरे पति ने उनको छीन कर आग में जला दिया।

father physical molestation his two daughters from 4 years in pune kpr

महिला ने बताया कि एक रात दो बजे जब मैं सो रही थी तो एक बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी तो मेरी नींद खुल गई। इसके बाद वह रोते हुए मेरे पास आ गई। मैंने रोने की वजह पूछी तो वह कहने लगी कि अम्मी आपके सोने के बाद रोज देर रात में अब्बा मेरे पास सोने आते हैं और गंदा काम करते हैं। अगर मैं चिल्लाती तो मेरे शरीर पर सेफ्टी पिन चुभाने लगते हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हैं।

father physical molestation his two daughters from 4 years in pune kpr

एक बेटी ने जब अपना दर्द बयां किया तो दूसरी बेटी को भी हिम्मत आ गई। उसने भी कहा अम्मी आप जब बाजार या किसी और जगह चली जाती हैं तो अब्बू मेरे साथ गलत काम करने लग जाते हैं। मना करती तो कहते तो तेरे साथ तेरी अम्मी और बहन को जान से मार डालूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *