फ्लैशबैक 2018 : ब्रेकअप हुआ तो किसी ने सालों बाद तलाक लेकर खत्म किए रिश्ते, 2018 में अलग हुई ये फेमस जोड़ियां

बॉलीवुड डेस्क. 2018 को जहां बी-टाउन के फेमस सेलेब्स की शादी के लिए याद किया जाएगा। वहीं फिल्मों और टीवी से जुड़े कई सेलेब्स के सालों पुराने रिश्ते टूट भी गए। इनमें से कुछ का ब्रेकअप हुआ तो कुछ ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला लिया। साल 2018 में करीब 8 फेमस जोड़ियां टूट गईं।

ये हैं 2018 में खत्म हुए रिश्ते नेहा कक्कड़- हिमांश कोहली

पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप कुछ दिन पहले ही हुआ है। दोनों पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ब्रेकअप के बाद नेहा का बुरा हाल है। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

जूही परमार और सचिन श्रॉफ

टीवी की कुमकुम के नाम से फेसम जूही परमार भी पति सचिन श्रॉफ से अलग हो गई हैं। जूही-सचिन ने 2009 में शादी की थी। शादी के 9 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इसी साल जनवरी में ही दोनों के अलग होने की खबर आई थी। तलाक के लिए अर्जी दे दी गई है।

मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल

20 साल साथ रहने के बाद अर्जुन रामपाल और उनकी मॉडल पत्नी मेहर जेसिया अलग हो गए हैं। दोनों के बीच अभी तलाक फाइनल नहीं हुआ है। बता दें कि अर्जुन इन दिनों विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट कर रहे हैं।

मसाबा गुप्ता और मधु मंतेना

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता पति मधु मंतेना से अलग हो गई हैं। मसाबा ने पति से अलग होने की बात सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर बताई थी। उन्होंने लिखा था- ‘बेहद दुख के साथ मैंने और मधु ने ट्रायल बेस पर अलग होने का फैसला लिया है। हम दोनों ने प्रोफेशनल्स और पेरेंट्स के साथ डिस्कशन करने के बाद यह फैसला लिया है’। दोनों की शादी को तीन साल हुए।

सुगंधा गर्ग और रघु राम

रोडीज फेम रघु राम और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग शादी के 12 साल बाद अलग हुए। दोनों का तलाक भी हो चुका है। इतना ही नहीं रघु ने गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से हाल ही (12 दिसंबर) में शादी भी कर ली।

एली अवराम और हार्दिक पंड्या

एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने भी एक-दूसरे को डेट किया। दोनों साथ में कई बार देखे भी गए। हालांकि, दोनों ने कभी ये नहीं माना था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए और खबरें आई कि हार्दिक एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं।

यामी गौतम और पुलकित सम्राट

शादीशुदा होने के बावजूद पुलकित एक्ट्रेस यामी गौतम को डेट करने लगे। हालांकि, इसी साल दोनों का ब्रेकअप हो गया है। यामी की मॉम ने उन्हें हिदायत दी थी कि वे अपने करियर पर ध्यान दे। बता दें कि पुलकित ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी की थी और सालभर बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। दोनों अलग हो चुके हैं।

व्लाद स्टैन्श्यू और सोफिया हयात

सोफिया और व्लाद शादी के बाद मात्र सालभर ही साथ रह पाए। दोनों ने 2017 में शादी की और 2018 में दोनों का तलाक हो गया। सोफिया ने पति पर घर चोरी का इल्जाम लगाया था और घर से निकाल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *