गर्लफ्रैंड बाेली-घर पर अकेली हूं, जब घर पहुंचा ब्वायफ्रेंड ताे न’जा’रा देख हो गया..

सोशल मीडिया और स्मार्टफोंस के द्वार में आजकल प्रेमी प्रेमि’का’ओं के लिए काफी आसानी हो गई है। पहले के वक्त में जहां एक दूसरे से फोन पर बात करने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता था। आज के वक्त में कपल दिन दिन भर फोन पर बातें और चै’टिं’ग करते हैं। आज हम आपको उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़कर आपके रों’गटे खड़े हो जाएंगे।

दरअसल एक लड़का और लड़की आपस में रोज चैट किया करते थे लेकिन एक दिन लड़की का फोन उसके परिजनों के हाथ लग गया। जब उन्होंने लड़का लड़की की चैट देखी तो उन्होंने उस लड़के को चुपके से मिलने के लिए घर बुला लिया। बताया जाता है कि लड़की का फोन परिजनों के हाथ आने के बाद उन्होंने उस लड़के से चै’टिं’ग करनी शुरू कर दी थी। लेकिन लड़के को इस बात की जरा भी भ’न’क नहीं हुई।

जब लड़की के परिजनों ने लड़की के ही अंदाज में लड़के को मैसेज किया कि वह घर पर अकेली है। यह सुनकर लड़का खुशी-खुशी उससे मिलने घर आ पहुंचा और वहां पहुंचकर जो नजारा उसने देखा उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जब लड़का वहां पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने पहले तो उसकी जमकर खा’तिर’दा’री की और इसके बाद उसे पु’लि’स के ह’वा’ले कर दिया।

इस मामले में पु’लि’स ने कोई लिखित का’र्य’वाही नहीं की थी। बताया जाता है कि लड़का और लड़की दोनों ही स्टूडेंट है और फेसबुक के जरिए एक दूसरे से मिले थे। दोनों रात रात भर फेसबुक पर एक दूसरे से चैटिंग करते थे। वहीं जब लड़के के परिजनों को इस बारे में पता चला तो वह पु’लि’स थाने पहुंचे और पुलिस ने उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी।

यह घटना सहारनपुर में दिनभर चर्चा का विषय बनी रही। को’तवा’ली मं’डी पुलिस का यही कहना है कि दोनों प’क्षों के बीच बातचीत चल रही है अभी किसी और से कोई तहरीर नहीं आई है अगर किसी पक्ष की ओर से कोई त’हरी’र आती है तो उचित का’र्यवा’ही तह’री’र के आ’धा’र पर की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *