तुला-धनु राशि के लिए शुभ होगा अक्टूबर का महीना, इन 4 राशियों पर भी बरसेगी शनि की कृपा

shani margi 2021 date know effects your zodiac signs

बुध ग्रह तुला से कन्या राशि में प्रवेश करेंगे वहीं शुक्र तुला से वृश्चिक राशि में गोचर होंगे। शनि भी 11 अक्टूबर से अपनी राशि मकर में मार्गी चाल चलेंगे।

अक्टूबर महीने में चार ग्रह अपनी राशियों में परिवर्तन करेंगे जो कई राशियों के लिए शुभ होगा। बुध, शुक्र, मंगल, शनि के अलावा सूर्य भी अपनी राशि में परिवर्तन करेंगे। बुध ग्रह तुला से कन्या राशि में प्रवेश करेंगे वहीं शुक्र तुला से वृश्चिक राशि में गोचर होंगे। शनि भी 11 अक्टूबर से अपनी राशि मकर में मार्गी चाल चलेंगे। ग्रहों का राशि परिवर्तन कई राशियों के लिए शुभ होने जा रहा है।

तुला राशि- शनि आदि ग्रहों के राशि परिवर्तन का तुला राशि के जातकों पर लाभकारी असर होगा। नई संपत्ति में निवेश लाभकारी सिद्ध होगा। दोस्तों और परिवार के साथ घुमने जाने का भी योग है। इस दौरान शनि की ढैय्या का प्रभाव भी कम होगा।

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए ये वक़्त आर्थिक रूप से मददगार साबित हो सकता है। कार्य स्थल में मान बढ़ेगा और इसका आर्थिक लाभ भी देखने को मिल सकता है। अगर आप व्यवसाय करते हैं तो उसमें भी आपको लाभ हो सकता है।
money


सिंह राशि- चार ग्रहों का राशि परिवर्तन आपको लाभ पहुंचाएगा। आमदनी में वृद्धि हो सकती है और नए अवसर मिलेंगे। सभी पारिवारिक मतभेद दूर होंगे और हर कार्य में परिवार वालों का साथ मिलेगा।

मिथुन राशि- धन में वृद्धि होगी और संचित धन में भी बढ़ोतरी होगी। जो जातक शनि की ढैय्या का प्रकोप झेल रहे हैं, उन्हें इस वक़्त में फायदा मिलेगा। कानूनी मामलों में फंसे पुराने झगड़ों में जीत होगी और लोगों से मधुर संबंध बनेंगे।

मेष राशि- अगर आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए शुभ है। इस महीने कई क्षेत्रों में आप सफलता प्राप्त करेंगे और भविष्य की नई योजनाओं पर काम आगे बढ़ाएंगे। शनि के साथ-साथ शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन आपको लाभ पहुंचाएगा।
mesh rashi
कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों की भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। इस दौरान आपकी छवि दूसरों की मदद करने वाली बनेगी। वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *