Sunday, August 1, 2021
Home धर्म/ज्योतिष ये जड़ कंगाल को भी कर देती है मालामाल, बस मंगलवार-शनिवार को...

ये जड़ कंगाल को भी कर देती है मालामाल, बस मंगलवार-शनिवार को ले आयें अपने घर और करें ये उपाय…

हिन्दू शास्त्रों ने मनुष्य को ‘ज्योतिष शास्त्र’ जैसी शाखा प्रदान करके उनका उद्धार किया है। खासतौर से उनके लिए जिन्होंने इससे फल पाया है, उन्हें यह ज्योतिष शास्त्र भगवान द्वारा की गई किसी अपार कृपा से कम नहीं है।ज्योतिष शास्त्र अपने माध्यम से कुछ ऐसे उपाय हमको बताता है जो कि किसी की जिंदगी चाहे बदल ना सके, लेकिन उसमें सुधार अवश्य ला सकता है। किंतु कुछ लोगों का दावा है कि ज्योतिष शास्त्र के उपायों ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर दी है  उनकी किस्मत ऐसा हो गयी है जीस उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। बहुत से logo के बुरे समय सुधर गए  विवाह की परेशानिया खत्म हो गयी ,परिवार के बीच कलह खत्म हो गया और आर्थिक सुधार भी हो गया|

हत्था जोड़ी हमारेलिए ज्योतिष शास्त्र है एक वरदान है और ये एक दुर्लभ वनस्पति भी है जो एक तरफ से जुडी होती है और मनुष्य के हाथ के आकर की होती है और ये विरवा नाम के पेड़ की जड़ होती है| ये पौधा ज्यादातर  मध्य प्रदेश के जंगलो में पाया जाता है| वहाँ के लोग इस जड़ को निकल कर बेचते है| हत्था जोड़ी के ऊपर छोटे-छोटे रुद्राक्ष के जैसे दाने होते है और अगर आप हत्था जोड़ी को दबाते है तो थोड़ा सा दबती है, और इसका रंग भूरा और काला मिला हुआ दिखाई देता है|

ज्योतिषीय उपाय किसी की कुंडली में मौजूद ग्रहों की स्थिति को आधार मानते हुए किए जाते हैं, लेकिन कुछ उपाय ऐसे हैं जो कोई भी कर सकता है।ये उपाय जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के किए जाते हैं| आज हम आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारने हेतु एक ज्योतिषीय उपाय बताने जा रहे हैं। शायद आपको यकीन ना हो, लेकिन इस एक उपाय से आप अपनी आर्थिक में बहुत बड़ा सकारात्मक बदलाव पाएंगे।

यह उपाय ‘हत्था जोड़ी’ पौधे  के प्रयोग से होगा हत्था जोड़ी एक विशेष प्रकार का और दुर्लभ पौधा है, आप इसे जड़ी-बूटी का नाम भी दे सकते हैं। लेकिन बीमारियों के इलाज के बजाय यह केवल ज्योतिषीय कारणों में प्रयोग किया जाता है।यह एक प्रकार की जड़ है, जिसको चमत्कारी उपायों में प्रयोग किया जाता है। यदि आप इस जड़ को कभी ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि हत्था जोड़ी इंसान की भुजाओं के आकार का दीखता है इसमें दो पंजे दिखाई देते हैं और अंगुलियां भी दिखाई देती हैं। इसके पंजों की आकृति ठीक इंसानी पंजों के जैसी ही होती है। इसे ज़्यादातर वनवासी लोग जड़ को निकालकर बेचते हैं।

ज्योतिष विशेषज्ञों की मानें तो हत्था जोड़ी हमारे लिए बेहद चमत्कारी हैं और इसके एक प्रभाव से कंगाल भी मालामाल बना सकता है। तंत्र विधा जानने वाले लोग इस जड़ को प्रयोग में लाकर वशीकरण आदि भी करते हैं। इसके अलावा भूत-प्रेत आदि बाधाओं से भी निजात पाने के लिए हत्था जोड़ी का इस्तेमाल किया जाता है। हत्था जोड़ी उन लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं जो चौबीस-घंटे, कड़ी मेहनत के बाद भी अपनी आर्थिक हालत सुधारने में असफल रहते हैं। उनकी इस परेशानी को अपने उपयोग से दूर कर देता है हत्था जोड़ी का यह पौधा।

सबसे पहले आप किसी भी शनिवार अथवा मंगलवार को हत्था जोड़ी घर ले आएं। इस जड़ को लाल रंग के कपड़े में बांध लें। इसके बाद घर में किसी सुरक्षित स्थान पर या तिजोरी में रख दें। इससे आपकी आय में वृद्घि होगी और धन का व्यय कम होगा। तिजोरी में सिन्दूर लगी हुई हत्था जोड़ी रखने से विशेष आर्थिक लाभ होता है। लेकिन ध्यान रहे कि हत्था जोड़ी को जब भी प्रयोग में लाना हो, तो इससे पहले इसकी तांत्रिक सिद्धि अवश्य करा लें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments