हृतिक की बहन को मिला इस बड़ी हस्ती का समर्थन, मु’स्लिम दोस्त होने की वजह से…

नई दिल्ली: इस समय हृतिक रौशन के परिवार में काफ़ी मतभेद की स्थिति है. जिस तरह की ख़बरें आ रही हैं वो हृतिक रौशन के चाहने वालों को अच्छी भी नहीं लग रही हैं. इस बीच इस पूरे विवाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल कूद पड़ी हैं. उन्होंने ट्वीट के ज़रिए हृतिक रौशन की बहन सुनैना रौशन का समर्थन किया.

रंगोली चंदेल ने ट्विटर के ज़रिए रौशन परिवार पर निशाना साधा है. रंगोली ने हृतिक रौशन और उनके परिवार से जुड़े लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ट्वीट के ज़रिए रंगोली चंदेल ने बताया कि सुनैना रौशन को उनका परिवार न केवल शारीरिक रूप से प्र’ताड़ित करता है, बल्कि उन्हें काफी परेशान भी करता है.


सुनैना रोशन को लेकर रंगोली चंदेल का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. रंगोली चंदेल लिखती हैं,”पिछले एक महीने से सुनैना रोजाना कंगना के पास कॉल करती है. वह हमसे बातें करती है और कई बार रोती भी है. जब से उसने मीडिया के सामने अपनी बात कही है, तब से ही उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है. उसने मुझसे बताया है कि उसका परिवार केवल उसे मारता ही नहीं है बल्कि उसे काफी परेशान भी करता है. काफी असहाय महसूस कर रही हूं, नहीं मालूम कि क्या करना है.”

चंदेल ने एक ट्वीट में कहा कि जो आदमी अपनी बालिग़ बेटी को मार सकता है, जिस भाई में अपनी बात पर चलने जितनी रीढ़ न हो..बेशर्म लोग हैं..बात कोई भी हो लेकिन आप उसको सिर्फ़ इसलिए किसी से मिलने से कैसे रोक सकते हो कि वो मु’स्लिम है.. मुझे उम्मीद है कि वो (सुनैना) इन अपराधियों के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्यवाही करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *