शादी में खाना खाने से रोका, भूखे फोटोग्राफर ने दूल्हे के सामने डिलीट कीं सभी तस्वीरें

hungry photographer deletes wedding photos in front of groom after denied for food

शादी की तस्वीरें खींचने गए एक फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद सभी तस्वीरें दूल्हे के सामने ही डिलीट कर दीं। दरअसल फोटोग्राफर बहुत भूखा था और शादी में उसे खाना खाने से रोक दिया गया था। अब फोटोग्राफर ने पूरा मामला सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों से उनकी राय मांगी है। फोटोग्राफर ने लिखा, ‘मैं पेशेवर फोटोग्राफर नहीं हूं। मैं कुत्तों को टहलाता हूं और उनकी तस्वीरें खींचता हूं ताकि उन्हें अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर सकूं।’

दोस्त के जिद करने पर हुआ राजी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर फोटोग्राफर ने लिखा, ‘यह मेरा शौक है’। एक दोस्त ने पैसे बचाने के लिए उससे अपनी शादी में फोटोग्राफी करने के लिए कहा, जिस पर उसने इनकार कर दिया और कहा वेडिंग फोटोग्राफी उसका काम नहीं है। दोस्त ने जिद करते हुए कहा कि अगर तस्वीरें ‘परफेक्ट’ नहीं भी हुईं तो भी उसे कोई परवाह नहीं। इस पर फोटोग्राफर 250 डॉलर के बदले उसकी शादी में तस्वीरें खींचने के लिए राजी हो गया।

girls of these four zodiac sign rule over in laws after marriage astrology

गर्मी, थकान और भूख के साथ की फोटोग्राफी

शादी का फोटोशूट सुबह करीब 11 बजे शुरू हुआ और रात करीब 7:30 बजे तक चला। शाम करीब 5 बजे जब खाना परोसा गया तो फोटोग्राफर के लिए किसी भी टेबल पर जगह नहीं रखी गई। उसे खाना खाने से रोक दिया गया और लगातार तस्वीरें खींचने के लिए कहा गया। फोटोग्राफर ने लिखा, ‘मैं बुरी तरह थक चुका था और इस काम को चुनकर अफसोस कर रहा था। शादी में बहुत गर्मी थी। वहां न ही एसी थी और न पानी की उचित व्यवस्था।’

दूल्हे के सामने डिलीट की तस्वीरें

थक-हार कर फोटोग्राफर ने अपने दोस्त और दूल्हे से कहा कि उसे खाने-पीने के लिए 20 मिनट का ब्रेक चाहिए। इस पर दूल्हे ने उससे कहा कि या तो वह बिना रुके तस्वीरें खींचता रहे या उसे बिना भुगतान के ही वहां से जाना पड़ेगा। फोटोग्राफर ने कहा, ‘भूख, थकान और गर्मी से मैं बहुत परेशान हो चुका था।

Marriage

जब दूल्हे ने मुझसे बिना भुगतान के जाने के लिए कहा तो मैंने उसके सामने सभी तस्वीरें डिलीट की और यह कहकर वहां से चला आया कि अब मैं उसका फोटोग्राफर नहीं हूं।’ फोटोग्राफर का कहना है कि अगर मुझे उस वक्त 250 डॉलर मिलते तो मैं उससे सिर्फ एक गिलास पानी खरीदता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *