Uncategorized

इन 4 राशियों पे बरसेगा कुबेर का खजाना , आया साल का सबसे बड़ा शनिवार

हमारे हिन्दू ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियां और 27 योग है. इन 12 राशियों और 27 योगों की वजह से व्यक्ति के जीवन की लगभग सभी गतिविधियां जुड़ी हुई होती है. हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्यायाधीश कहा जाता है.

कहा जाता है कि व्यक्ति के जीवन में जो भी अच्छे या बुरे काम होते हैं, वो सब शनिदेव की वजह से ही होते हैं, इसलिए बहुत बार ये देखा गया है कि कभी-कभी कोई मुश्किल काम चुटकियों में हो जाता है और कभी-कभी आसान कम भी बहुत मेहनत करने के बाद भी नहीं हो पाता.

हर व्यक्ति इस संसार में सुखी होना चाहता है और अमीर बनना चाहता है और अमीर बनने के लिए वह न जाने कितने सारे प्रयास भी करता है!और धनी बनने के चक्कर में वह न जाने कितने सारे प्रयास भी करता है!

न जाने कितने भविष्य वक्ताओ के पास जाता है! मित्रों हम लोग अपने भविष्य को लेकर काफी सजग रहने की कोशिश करते है और इस दुनिया में हर व्यक्ति अपने भविष्य को जानने की उस्कुता रखता है। मनुष्य के जीवन में गृहों की चाल का बड़ा महत्व होता है इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर होता है।

आपको जानकारी के लिए हम बता दे कि किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है। कभी कोई गृह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी परेशानी.

ऐसे में राशियों में महापरिवर्तन होने वाला है, माना जा रहा है कि इस महापरिवर्तन से शनि तीन राशियों को मालामाल करने वाले है. साथ ही इस परिवर्तन से तीन राशियों के भाग्य खुलने वाले है‚ तो आइए जानते हैं कौन-सी है वो तीन 3 राशियाँ…….

मेष राशिः इस महिने शनि के इस गोचर से मेष राशि के जातक पर होने वाले है महरबान। शनि के इस परिवर्तन से मेष राशि के जातको की किस्मत खुल सकती है जिससे आपको कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. जो भी अटके काम है वो पूरे होंगे. व्यवसाय पर धन लाभ, आर्थिक स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे है।

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातको के लिए भी शनि का यह बदलाव काफी शुभ होने वाला है।. प्रेम सम्बन्धो में मधुरता आएगी और वैवाहिक जीवन भी सुखद रहेगा.

26 अक्टूबर राशि परिवर्तन के बाद ग्रह आपके अनुकूल रहने वाले है, इस अवधि में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी और आप कड़ी मेहनत से अपनी नौकरी या फिर व्यवसाय में अपार लाभ उठाने वाले है।

कर्क राशि : कर्क राशि के जातको के लिए भी शनि का यह परिवर्तन होने वाला है, 26 अक्टूबर के बाद धन में वृद्धि होगी, इसके अतरिक्त इस अवधि में भूमि, वाहन औऱ मकान..

खरीदने के योग बन रहे है, सेहत संबंधी सुधार होगें औऱ अगर आप कोई पुरानी बीमारी से परेशान है तो उससे भी मुक्ति मिलने के योग बन रहे है।

देखे विडिओ-

इन राशियों की और जानकारी के लिये हमने इस विषय में एक विडियों भी इस पोस्ट में डाल दिया है आधिक जानकारी के लिये यह विडियों देखे।.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button