अक्टूबर में इस राशि वालों के धन भाव पर रहेगी शनि की दृष्टि, होंगे मालामाल, बैंक में लॉकर बुक करा लीजिए

samsaptam yoga of sun and shani is over now

October 2021 Lucky Zodiac Sign: बुध के स्वामित्व वाली मिथुन राशि के धन भाव यानी दूसरे भाव पर शनि और गुरु की दृष्टि रहेगी। जिससे आय के नए स्रोत बनने के साथ पुराने स्रोतों से भी धनागमन होता रहेगा। October Lucky Zodiac Sign: अक्टूबर शुरू होने में अब कुछ दिनों का समय शेष रह गया है। ये महीना वैसे तो कई राशि वालों के लिए खास होने वाला है लेकिन मुख्य रूप से ये माह मिथुन जातकों के लिए विशेष रहेगा।

बुध के स्वामित्व वाली मिथुन राशि के धन भाव यानी दूसरे भाव पर शनि और गुरु की दृष्टि रहेगी। जिससे आय के नए स्रोत बनने के साथ पुराने स्रोतों से भी धनागमन होता रहेगा। आपका इस दौरान बैंक बैलेंस बढ़ेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से ये महीना आपके लिए आनंददायी रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आमदनी बढ़ेगी। मित्रों-परिजनों के सहयोग से धन लाभ हो सकता है। इस महीने आप धन की बचत करने में सक्षम होंगे।

samsaptam yoga of sun and shani is over now

अगर आपने कोई कर्ज ले रखा है तो उसका निपटारा आप इस अवधि में कर सकते हैं। धन के निवेश से अच्छे परिणाम हासिल हो सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को बोनस मिल सकता है।

अपने काम के प्रति ईमानदारी रखेंगे तो शनि का भरपूर साथ मिलेगा। निवेष से भविष्य में लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। शासन-सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी समय अनुकूल दिखाई दे रहा है। मनचाही जगह नौकरी मिल सकती है। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होने के आसार हैं। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने के प्रबल आसार रहेंगे।

बता दें मिथुन राशि वालों पर 24 जनवरी 2020 से ही शनि की ढैय्या चल रही है जिससे मुक्ति 29 अप्रैल 2022 को मिलेगी। अक्टूबर महीना शनि ढैय्या से पीड़ित मिथुन राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभकारी साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *