जया प्रदा ने आज़म खान के बारे में किया सनसनीखेज दावा,बोली-अब आज़म कभी..

फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने अब तक कई पार्टियां बदली है,उन्होंने अपनी राजनीती की शुरुआत तेलगु देशम पार्टी से की थी लेकिन उनको सफलता समाजवादी पार्टी में आकर मिली।वो दो बार रामपुर सीट से सांसद बनी.लेकिन फिर उनकी सपा नेता आज़म खान से अनबन हो गयी जिसके बाद आखिरकार जया प्रदा ने सपा छोड़कर रालोद ज्वाइन कर लिया।

लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा,इस बार वो भाजपा से मैदान में है और अपने कटटर सियासी दुश्म/न आज़म खान पर जमकर हमला बोल रही है.बाराबंकी में आज फिल्म अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयाप्रदा ने रोडशो करके भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया।

google

रोडशो के बाद संवाददाता सम्मलेन में जयाप्रदा ने सपा नेता मोहम्मद आज़म खान को आड़े हाथो लेते हुए बड़ा हमला किया।जयाप्रदा ने कहा कि आज़म खान का यह आखिरी चुनाव साबित होगा। इसके बाद आज़म खान कभी चुनाव लड़ने के काबिल नहीं रहेंगे।

बाराबंकी में आज फिल्म अभिनेत्री ,भाजपा नेता और रामपुर से भाजपा प्रत्याशी ने रोडशो करके चुनाव को भाजपा के पक्ष में मोड़ने का भरसक प्रयास किया।जयाप्रदा के रोडशो में बाराबंकी की जनता की भीड़ उमड़ आयी।रोडशो के बाद आयोजित संवाददाता सम्मलेन में जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शान में कसीदे पढ़े तो दूसरी तरफ सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आज़म खान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया।

google

जयाप्रदा ने कहा कि जनता महिलाओं के बारे में की गयी उनकी टिप्पड़ी से काफी आहत हैं। सभी कह रहे हैं कि इनकी टिप्पड़ी अमर्यादित है कि यह कौन होते हैं महिलाओं का लिबास देखने वाले , उन्होंने बाहर क्या पहना है , अन्दर क्या पहना है यह टिप्पड़ी करना महिलाओं का अपमान है और अब जनता उनको जवाब दे रही है। जयाप्रदा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आज़म खान का यह आखिरी चुनाव होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *