कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय आएंगे फिल्मी सितारे, जुटेंगे दिग्गज नेता

हेलो दोस्तो ,हम लाय हैं चुनाव से जुड़ी एक बड़ी खबर ,कन्हैया कुमार लड़ेंगे बिहार के बेगूसराय की सीट से। जे एन यू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बिहार के बेगूसराय से CPI के उम्मीदवार के तौर पर महागठबंधन के सहयोग से 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ेंगे ।RJD ,कांग्रेस, हम और NCP ने कन्हैया की उम्मीदवारी पर हामी भर दी है। छात्र नेता रह चुके कन्हैया कुमार का कहना है कि वह चुनाव लड़ेंगे तो शिक्षा का मुद्दा और शिक्षा की समस्याओं के बारे में जोर-शोर में आवाज उठ़ाएंगे और सब को शिक्षा सबको रोजगार का वह नारा लगाएंगे.

कन्हैया कुमार से हुई मुलाकात में हमने उनसे पूछा कि कन्हैया जी छात्र राजनीति के बाद भारतीय राजनीति करने का आपने मन कब से बना लिया? इस पर कन्हैया कुमार ने कहा कि छात्र राजनीति भी भारतीय राजनीति का ही हिस्सा है मैं हमेशा से ही उसका हिस्सा बना रहा। आज जो पोजीशन है जो हालात है उसने मैं अपनी पीएचडी पूरी कर रहा हूं और मुझे भी अपने लिए रोजगार और काम ढूंढना है साथ ही साथ जो हमारा राजनीति काम है मैं उसे भी कर रहा हूं.

google

अभी जल्द ही हमने इस कैंपेन लॉन्च किया है जिसका नाम है “संविधान बचाओ देश बचाओ ” इसके तहत हम देश के अलग-अलग हिस्सों में जा रहे हैं और जन संवाद कर रहे हैं खास तौर पर इस देश के युवा पीढ़ी के साथ। दोस्तों सूत्रों की मानें तो कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय आएंगे फिल्मी सितारे साथ होंगे कई दिग्गज नेता भी। बताया जा रहा है कि बिहार में सबसे ज्यादा चर्चा जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बेगूसराय को लेकर है.

कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए कई फिल्मी हस्तियों के साथ कई कद्दावर नेताओं के आने की भी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार के पक्ष में इप्टा से जुड़े कलाकार, फिल्मी सितारे बेगूसराय प्रचार के लिए आएंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्मी सितारों में प्रचार के लिए जिन नामो की चर्चा है उनमें से एक नाम गीतकार और पूर्व राज्यसभा संसद जावेद अख्तर और उनकी पत्नी जो प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है शबाना आज़मी का आना तय है.

google

ये बात अलग है कि प्रचार की तारीख अभी तय नहीं है। इनके अलावा प्रचार के लिए CPI के माहसचिव सुधारक रेड्डी, सांसद डी राजा ,सचिव अमरजीत कौर,डॉ. काँगो एवं अन्य कई दिग्गज नेता भी आयंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *